पीएम मोदी के कार्यक्रम के चलते मुजफ्फरनगर में बदला गया ये रुट, जान लें वरना होगी परेशानी

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। PM मोदी के खेड़ी रागढाण में लैंड कर मेरठ के सलावा में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत के मद्देनजर 2 जनवरी को गंग नहर पटरी आम लोगों के आवागमन के लिए प्रतिबंधित रहेगी। PM के प्रस्तावित कार्यक्रम को सुरक्षा के मद्देनजर एसएसपी अभिषेक यादव ने रूट डायवर्ट किये जाने की जानकारी दी है । जिसके तहत गंग नहर मार्ग जिला मुजफ्फरनगर से सलावा नहर पुल जनपद मेरठ तक पूर्णतया: प्रतिबंधित रहेगा।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो जनवरी को मेरठ के सलावा क्षेत्र में स्थापित होने वाले मेजर ध्यानचंद राज्य खेल विश्वविद्यालय की आधारशिला रखेंगे। पीएम के हैलीकाप्टर का काफिला दो जनवरी को 12.50 पर खतौली क्षेत्र के गांव खेड़ी रागढाण में बनाए जा रहे हैलीपैड पर लैंड करेगा। वहां से उन्हें गंगनहर पटरी मार्ग से कार्यक्रम स्थल तक ले जाया जाएगा। पीएम की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एसएसपी अभिषेक यादव ने रूट डायवर्जन किये जाने की जानकारी द।

उन्होंने बताया कि हरिद्वार से वाया मुजफ्फरनगर-मेरठ-गाजियाबाद-दिल्ली जाने वाले वाहन जैसे ट्रक, बस, कार तथा ट्रेक्टर ट़्राली गंग नहर मार्ग का प्रयोग न करें। सभी वाहन NH-58 का ही प्रयोग करें। बताया कि NH-58 ढलान से उतरकर खतौली एवं बुढाना-रतनपुरी से खतौली की तरफ जाने वाला मार्ग सठेड़ी, गंग नहर पुल पर पूर्णतया: बंद रहेगा। उन्होंने निर्देशित किया कि मेरठ से वाया खतौली-रतनपुरी-बुढाना जाने वाले वाहन मंसूरपुर-शाहपुर-बुढाना मार्ग का प्रयोग करें। बताया कि बुढाना, रतनपुरी से मेरठ व खतौली जाने वाले वाहन शाहपुर-मंसूरपुर मार्ग का प्रयोग करें।