मुजफ्फरनगर में बुढाना मोड़ पर दो स्कूली बसें टकराई, 8 बच्चे घायल, कई मेरठ रेफर

इस खबर को शेयर करें

Muzaffarnagar Accident News Today: मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में गुरुवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ। शहर कोतवाली के बुढ़ाना मोड़ के पास दो स्कूली बसें आमने-सामने टकरा गईं। दोनों बसों में सवार आठ छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां से उन्हें नगर के ईवान मल्टी स्पेशियलिटी सेंटर रेफर किया गया। यहां से भी हालत गंभीर होने पर चार छात्रों को हायर सेंटर मेरठ रेफर किया गया है।

गंभीर घायलों में जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल के छात्र अक्षित मलिक, दक्षित मलिक और तोसिक, वहीं, दूसरे स्कूल रविन्द्र नाथ स्कूल की छात्रा महा शामिल हैं। एक बस ड्राइवर की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। मेरठ के एसडीएस ग्लोबल हॉस्पिटल में अक्षित मलिक और उनके भाई दक्षित मलिक की हालत गंभीर बनी है। दोनों आईसीयू में भर्ती हैं।

कोहरे के कारण हुआ हादसा

आसपास के लोगों ने बताया कि गुरुवार सुबह कोघरा घना था। कोहरे के चलते ही मोड़ पर हादसा हुआ। इस कारण दोनों बसों में सवार आठ छात्र-छात्राओं सहित 12 से अधिक लोग गंभीर हैं। घायलों में दोनों स्कूली बसों के चालक और परिचालक भी शामिल हैं। देखने वालों ने बताया कि जीडी गोयनका स्कूल की बस शाहपुर की ओर जा रही थी, जबकि विपरीत दिशा से रविन्द्र नाथ स्कूल की बस आ रही थी। बुढ़ाना मोड से आगे फ्रेट कॉरिडोर रेलवे लाइन के पास ये दोनों स्कूल बस आपस में टकरा गई। लोगों ने बताया कि जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल की बस काफी तेजी से विपरीत दिशा की ओर चल रही थी।

मासूम की रोने से गूंज उठा क्षेत्र

जैसे ही दोनों बस टकराई तो घायलों के रोने से आसपास का क्षेत्र गूंज उठा। स्कूली बसों के आपस में टकराने की जानकारी होते ही आसपास खेतों में काम कर रहे और रास्ते से गुजर रहे लोग घटनास्थल की और दौड़ पड़े। लोगों ने दोनों बसों में घायल हुए बच्चों और चालक-परिचालकों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

एसपी सिटी ने मौके पर पहुंच हालात जाने

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने मौके पर पहुंचकर हालात की जानकारी ली। घायलों को तुरंत ही जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन गंभीर रूप से घायल आठ बच्चों और दोनों गाड़ियों के ड्राइव व परिचालक को तुरंत ही मल्टी स्पेशियलिटी सेंटर रेफर किया गया है।

एसएसपी ने घायलों को मेरठ रैफर कराया

घटना की जानकारी लेने के लिए एसएसपी अभिषेक यादव तुरंत ही ईवान हास्पिटल पहुंच गए। वहां गंभीर घायल बच्चों को चिकित्सको ने हायर सेंटर मेरठ रैफर करने की बात कही। इस दौरान एसएसपी ने मेरठ पुलिस से बात कर सभी एंबुलेंस को रवाना किया। उन्होंने बताया कि मेरठ पुलिस से वार्ता कर मार्ग काे जाम रहित रखने का अनुराध किया गया है। ताकि एंबुलेंस जाम मे न फंसे और घायलों को समय पर उपचार दिलाया जा सके। एसएसपी ने बताया कि एक गाड़ी चालक की हालत गंभीर है, जिसे मेरठ रैफर किया गया।