मुजफ्फरनगर की बेटी अर्जुन अवार्डी दिव्या काकरान की बर्मिंघम में कुश्ती आज

मुजफ्फरनगर के पुरबालियान की पहलवान दिव्या काकरान की बर्मिंघम में आज कुश्ती होगी। कामन वेल्थ गेम्स में भारत की ओर से प्रतिभाग कर रहीं अर्जुन अवार्डी दिव्या काकरान ने पिता सूरज सेन को जीत के लिए आश्वस्त किया है।

Muzaffarnagar's daughter Arjuna Awardee Divya Kakran wrestles in Birmingham today
Muzaffarnagar's daughter Arjuna Awardee Divya Kakran wrestles in Birmingham today
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के पुरबालियान की पहलवान दिव्या काकरान की बर्मिंघम में आज कुश्ती होगी। कामन वेल्थ गेम्स में भारत की ओर से प्रतिभाग कर रहीं अर्जुन अवार्डी दिव्या काकरान ने पिता सूरज सेन को जीत के लिए आश्वस्त किया है। उन्होंने बताया कि दिव्या की कुश्ती भारतीय समय के अनुसार दोपहर 3:30 बजे होगी।

पिता को दिव्या ने किया आश्वस्त
मुश्किल हालात में संघर्ष कर सफलता के शिखर पर पहुंचने वाली महिला पहलवान दिव्या काकरान बर्मिंघम में आज देश के लिए कुश्ती लड़ेगी। पिता सूरज सेन से दिव्या ने जीत कर आने की बात कही है। सूरज सेन पहलवान ने बताया कि बर्मिंघम कामनवेल्थ गेम्स के लिए दिव्या ने काफी पसीना बहाया है। 68 किलो भार वर्ग में दिव्या अपने प्रतिद्वंदी पहलवान को शिकस्त देने के लिए तैयार हैं।

दिव्या की जीत के लिए हो रही दुआ
पिता सूरज पहलवान का कहना है कि परिवार सहित पूरा देश दिव्या की जीत के लिए दुआ कर रहा है। जब दिव्या के साथ देशवासियों की दुआ जुड़ी हैं तो उसकी जीत जरूर होगी। दिव्या के पैतृक गांव पुरबालियान के लोगों में भी उत्साह है।

गांव वालों का मानना है दिव्या ने जो संघर्ष अपने आप को कुश्ती में स्थापित कराने के लिए किया, उससे देश का गौरव ही बढ़ा। गांव के सुदेश का कहना है कि दिव्या ने जिले की युवा प्रतिभाओं को भी नया रास्ता दिखाया है। उसकी सफलता उभरते पहलवानों के लिए प्रेरणा है।