बिहार में तीन सगे भाइयों की रहस्यमय मौत, इलाके मे फैली दहशत, जांच में जुटी पुलिस

मृतक भाइयों के पहचान 60 वर्षीय भगवान चौधरी, 55 वर्षीय राजाराम चौधरी और 51 वर्षीय दशरथ चौधरी के रूप में हुई है। पुलिस ने 2 शवों का पोस्टमार्टम भी कराया है। लेकिनर मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया।

Mysterious death of three brothers in Bihar, panic spread in the area, police engaged in investigation
Mysterious death of three brothers in Bihar, panic spread in the area, police engaged in investigation
इस खबर को शेयर करें

रोहतास: बिहार के सासाराम में 24 घंटे के भीतर एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से सनसनी फैल गई है। मरने वाले तीनों सगे भाई थे। रविवार सुबह से सोमवार सुबह के बीच तीनों ने दम तोड़ दिया। मौत का कारण अभी भी रहस्य बना हुआ है।

ग्रामीणों से सूचना मिली है कि तीनों में से कोई भी शराब नहीं पीते थे । घटना को लेकर पुलिस हत्या या साधारण मौत के बीच फंसी हुई है। घटना की प्रशासनिक जांच की जा रही है। यह संदिग्ध घटना जिले के कोचस थाना क्षेत्र की है। मृतक भाइयों के पहचान 60 वर्षीय भगवान चौधरी, 55 वर्षीय राजाराम चौधरी और 51 वर्षीय दशरथ चौधरी के रूप में हुई है। पुलिस ने 2 शवों का पोस्टमार्टम भी कराया है। लेकिन प्रारंभिक तौर पर मौत के कारणों की जानकारी नहीं मिल पाई है।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक सबसे पहले रविवार की सुबह भगवान चौधरी की मौत हो गई। लोगों ने इसे सामान्य मौत मानकर अंतिम संस्कार कर दिया । लेकिन रविवार की रात में ही लगभग 9:00 बजे राजाराम चौधरी की मौत हो गई। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई सोमवार की सुबह तीसरे भाई दशरथ चौधरी ने भी दम तोड़ दिया। कोचस थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने घर में छानबीन की है। एक साथ तीन भाइयों की मौत का रहस्य ग्रामीणों को परेशान कर रहा है।