समांथा के साथ रिश्ते को लेकर नागा चैतन्य का बड़ा खुलासा, कह दी ये बात

Koffee With Karan part 7: कॉफी विद करण शो हमेशा सुर्खियों में रहता है. इस शो का 7वां सीजन सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है.

Naga Chaitanya's big disclosure about the relationship with Samantha, said this thing
Naga Chaitanya's big disclosure about the relationship with Samantha, said this thing
इस खबर को शेयर करें

Koffee With Karan 7: कॉफी विद करण शो हमेशा सुर्खियों में रहता है. इस शो का 7वां सीजन सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. इंटरनेट पर इसके हर शो की जबर्दस्त चर्चा हो रही है. अभी कुछ दिन पहले इसका नया एपिसोड आया, जिसमें नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की जिंदगी के एक राज से पर्दा उठ गया.

कॉफी विद करण
कॉफ़ी विद करण (Koffee With Karan) के लेटेस्ट सीजन में अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज कराते हुए, सामंथा प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने चौंकाने वाला खुलासा किया कि उनके और पूर्व पति नागा चैतन्य के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा था. उन्होंने कहा, ‘निश्चित तौर पर अगर आप हमें एक कमरे में रखकर और हम पर नजर रखेंगे तो कुछ बातों को हमें भी दुनिया से थोड़े समय के लिए छिपाना होगा.’

सामंथा मिलेगी तो क्या करेंगे चैतन्य?
एक नए इंटरव्यू में, नागा चैतन्य ने बताया है कि वो अगर अब सामंथा से मिलेंगे तो उनकी प्रतिक्रिया क्या होगी. चैतन्य ने कहा, ‘मैं उसे नमस्ते कहूंगा और उसे गले लगाऊंगा.’ गौरतलब है कि नागा चैतन्य और सामंथा रूथ प्रभु ने अक्टूबर 2021 में अपनी राहें अलग-अलग करने का ऐलान करते हुए अपने फैंस को सकते में डाल दिया था.

एक्टर की प्रतिक्रिया
ईटाइम्स के साथ बात करते हुए फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के एक्टर ने कहा, ‘हम दोनों जो कुछ भी कहना चाहते थे उस बारे में हम दोनों ने बयान दिया था. मैं अपनी जिंदगी के हर फैसले अच्छा हो या बुरा उसके बारे में मीडिया को जरूर बताता हूं. रही बात हमारे रिश्ते की तो सामंथा आगे बढ़ गई है, मैं भी आगे बढ़ गया हूं और मुझे इसके बारे में दुनिया को ज्यादा कुछ बताने की जरूरत नहीं है. हमारे रिश्ते को लेकर सभी तरह की अटकलें और अनुमान बहुत अस्थायी हैं. मैं इस पर जितनी अधिक प्रतिक्रिया दूंगा, उतनी ही ज्यादा खबरें बनेंगी. इसलिए मैं बस इस बारे में शांत ही रहता हूं,’