बिहार में अपराधियों ने नमामि गंगे योजना के इंजीनियर को मारी गोली

Namami Gange project engineer shot by criminals in Bihar
Namami Gange project engineer shot by criminals in Bihar
इस खबर को शेयर करें

मुंगेर: बिहार में अपराधी बेखौफ हैं. ऐसा लग रहा है मानो उनके दिल से प्रशासन का खौफ समाप्त हो गया है. पुलिस मानो यहां अपराध को रोकने में नाकामयाब हो गई है. लोग कहने लगे हैं कि बिहार में फिर से जंगलराज की वापसी हो गई है. बिहार में लूट, छिनैती, रंगदारी, हत्या, बलात्कार जैसी घटनाओं में तेजी आई है. ऐसे में बिहार के मुंगेर जिले से एक मामला सामने आ रहा है जहां बेखौफ अपराधियों ने एक इंजीनियर को गोली मार दी.

बिहार के मुंगेर जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र में शनिवार को अपराधियों ने नमामि गंगा योजना से जुड़े एक इंजीनियर को गोली मार दी. इस घटना में इंजीनियर घायल हो गए हैं. के मुताबिक, मुंगेर नगर निगम क्षेत्र में नमामि गंगे योजना के तहत निर्माण कार्य चल रहा है. शहर में सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का काम चल रहा है, जिसमें सड़क की खुदाई की जा रही है. इसी काम में लगे इंजीनियर विपिन कुमार को अपराधियों ने गोली मार दी.

इंजीनियर को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. उनके घुटने में गोली लगी बताई जा रही है. घायल इंजीनियर यूपी के मिर्जापुर के रहने वाले हैं.
सूत्रों के मुताबिक निर्माण कार्य को लेकर कुछ लोगों से इंजीनियर का विवाद हुआ और फिर इंजीनियर को गोली मार दी गई. कासिम बाजार के थाना प्रभारी मिंटू सिंह ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है