हरियाणा निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के नाम लगभग तय, इस दिन होगी घोषणा

इस खबर को शेयर करें

चंडीगढ़. हरियाणा में नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने 18 नगर परिषदों के चेयरमैन पदों के लिए अपने उम्मीदवारों के नाम पर बुधवार को गहन मंथन किया. पंचकूला में प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के नेतृत्व और मुख्यमंत्री मनोहर लाल की मौजूदगी में भाजपा चुनाव समिति की बैठक हुई. बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रत्याशियों के नाम तय करने की प्रक्रिया में 75 प्रतिशत कार्य पूरा कर लिया गया है. धनखड़ ने स्पष्ट किया कि गुरुवार शाम या शुक्रवार सुबह सभी प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए जाएंगे.

धनखड़ ने बताया कि बैठक में सभी जिला प्रभारियों और जिलाध्यक्षों से नाम मांगे गए थे. सभी ने अच्छे सुझावों के साथ अपने-अपने क्षेत्र की नगर परिषदों के प्रत्याशियों के पैनल सामने रखे. जिन पर बडे़ विस्तार से चर्चा की गई. धनखड़ ने बताया कि गुरुवार को प्रदेश प्रभारी विनोद तावडे़ से भी प्रत्याशियों के नाम पर चर्चा की जाएगी और इसके बाद गुरुवार शाम को या शुक्रवार सुबह सभी के नाम घोषित कर दिए जाएंगे.

एक सवाल का जवाब देते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस को निशाने पर लिया. धनखड़ ने कहा कि मुख्य विपक्षी दल चुनाव से पहले ही बाहर हो गया है. धनखड़ ने कहा कि प्रदेश में ट्रिपल ईंजन सरकार बनना तय है. प्रदेश की जनता भाजपा की नीतियों और विकास कार्यों से खुश है, इसलिए जनता भाजपा को निकाय चुनाव तो जिताएगी ही, आगामी विधानसभा चुनाव में भी जनता प्रदेश की बागडोर बीजेपी को ही सौंपेगी.