‘2118 तक धरती पर होगी एलियंस की एंट्री’, ‘टाइम ट्रैवलर’ ने दिखाईं भविष्य की तस्वीरें

इस खबर को शेयर करें

वाशिंगटन: दुनिया भर में कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने भविष्य में जाकर वापस लौटने का दावा किया. हालांकि जब भी उनसे इसके सबूत मांगे गए तो निराशा ही हाथ लगी. लेकिन इस बार ऐसा नहीं है. हाल ही में एलेक्जेंडर स्मिथ (Alexander Smith) नाम के शख्स ने वर्ष 2118 में जाकर वहां से वापस लौटने का दावा किया है. खास बात है कि सबूत के तौर पर वो भविष्य की कुछ तस्वीरें खींचकर अपने साथ लेकर आए हैं, जिसे देखने वाला हर शख्स हैरान है.

‘2118 तक धरती पर आ जाएंगे एलियंस’
एपेक्स टीवी से बात करते हुए एलेक्जेंडर ने बताया, ‘मैं अमेरिकी खुफिया एजेंसी सीआईए (CIA) के एक टॉप सीक्रेट मिशन को पूरा करने के लिए वर्ष 1981 में टाइम ट्रैवल (Time Travel) करके साल 2118 में गया था. मेरे ख्याल में ये टाइम ट्रैवल से जुड़ा पहला मिशन था. वहां जाकर मैंने देखा कि 2118 तक धरती पर एलिंयस आ चुके थे. वो हमसे काफी स्मार्ट थे और इंसानों को नुकसान भी पहुंचा रहे थे. वो धरती पर तो नहीं रहते थे, लेकिन हमेशा अपनी दुनिया से धरती पर आते जाते रहते थे और अलग-अलग देशों के लीडरों से संपर्क साधते थे.’

स्मिथ ने इंटरव्यू में दिखाई भविष्य की तस्वीर?
यही नहीं, स्मिथ ने बताया कि साल 2118 में तीसरा विश्व युद्ध अमेरिका और नॉर्थ कोरिया के बीच होगा. अपने दावे को सच बताने के लिए एलेक्जेंडर ने इंटरव्यू में एक तस्वीर भी दिखाई जिसमें कुछ ऊंची इमारतें नजर आ रही हैं. एलेक्जेंडर का कहना है कि वो तस्वीर भविष्य में खींची गई है. तस्वीर में दिख रही चीज को ग्रीन स्कायस्क्रेपर (green skyscraper) कहते हैं जो भविष्य में बना करेंगे. इसके अलावा स्मिथ ने कहा कि दुनिया को भविष्य में जलवायु परिवर्तन और ग्लोबल वॉर्मिंग के कारण मुश्किलों के लिए तैयार रहना होगा.