बड़ा दावा- ’25 दिसंबर को होने वाला है कुछ ऐसा, बदल जाएगी पूरी दुनिया’

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: टाइम ट्रैवलर बताने वाले एक शख्स ने महीने के आखिर में दुनिया बदलने वाली दो घटनाएं होने का दावा किया है. शख्स ने कहा कि 2021 के क्रिसमस पर ऐसी घटनाएं होंगी जो मानव जीवन को हमेशा के लिए बदल कर रख देंगी. साथ ही इन घटनाओं से पूरी दुनिया हैरान रह जाएगी.

दुनिया को हैरान करेगी घटना
‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक खुद को ट्राइम ट्रैवलर बताने वाले शख्स ने अपनी ताजा भविष्यवाणी में दावा किया कि 2021 में आखिरी महीने में होने वाली दो घटनाओं से पूरी दुनिया हैरान रह जाएगी क्योंकि इससे मानव सभ्यता का इतिहास बदलने वाला है. इससे पहले टाइम ट्रैवलर अटलांटिक महासागर में एक अनोखी खोज का दावा करने के बाद चर्चा में आया था.

इस बार शख्स ने बगैर किसी सबूत के दो तारीखों का ऐलान किया है जो दुनिया को बदलने वाली हैं. अपनी ताजा पोस्ट में उसने दावा करते हुए कहा कि 20 दिसंबर को 8 इंसानों को सूरज ने सुपर पावर हासिल होगी. साथ ही उसने 25 दिसंबर को क्रिसमस पर होने वाली एक और बड़ी घटना का जिक्र किया है.

25 दिसंबर को होगा कुछ अनोखा
शख्स का दावा है कि क्रिसमस पर कुछ बहुत बड़ा होने वाला है जिससे पूरी दुनिया हैरान होगी. साथ ही यह घटना मानव जीवन को हमेशा के लिए बदल देगी. दुनिया में इस घटना को सदियों तक याद किया जाएगा. साथ ही साबित होगा कि मैं रियल टाइम ट्रैवलर हूं, इसलिए किसी को भी यह तरीखें नहीं भूलनी चाहिए.

इस पोस्ट के बाद लोगों ने तरह-तरह के कमेंट करना शुरू कर दिए. एक ने कहा कि यह बिल्कुल सच है क्योंकि 25 दिसंबर को हम सभी के जीवनदाता का बर्थडे है. इसके अलावा एक अन्य शख्स ने मजाकिया अंदाज में कहा कि क्रिसमस वैसे भी हर साल धूमधाम से मनाया जाता है, जब फैमिली और फ्रेंड्स जमा होते हैं. हालांकि कम ही लोग ऐसे थे जो इस शख्स से दावे को सच मानने के लिए तैयार थे.