कांग्रेस नेता कर रहा था बीजेपी नेता को मारने की प्लानिंग, वीडियो में हो गया सब कैद

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: कर्नाटक में एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स, बीजेपी विधायक को ‘मारने की प्लानिंग’ करता हुआ सुनाई दे रहा है। शख्स के बारे में कहा जा रहा है कि वो कांग्रेस का नेता है, और बीजेपी नेता से दुश्मनी के कारण उसे मारने की बात कर रहा है। कांग्रेस नेता का नाम गोपालकृष्ण है। गोपालकृष्ण को भाजपा के कर्नाटक विधायक एसआर विश्वनाथ की “हत्या” और “खत्म” करने की बात करते हुए वीडियो में देखा जा सकता है। वीडियो क्लिप में गोपालकृष्ण को कथित तौर पर विश्वनाथ की हत्या की योजना बनाते हुए दिखाया गया है, जो कर्नाटक के येलहंका से विधायक हैं।

वायरल हो रहा वीडियो तीन मिनट का है। इंडिया टुडे के अनुसार वीडियो में कांग्रेस नेता को एक अन्य व्यक्ति के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया है। वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है- “इसे मार डालो विधायक को खत्म करो। इसे एक करोड़ रुपये होने दो। ठीक है। चलो खत्म करें, किसी को पता नहीं होना चाहिए …यह हमारे बीच रहना चाहिए।”

इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि वीडियो कब का है ये पता लगाया जा रहा है। पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए मामले की जांच कर रही है। इस वीडियो को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के बीच राज्य में जुबानी जंग भी तेज हो गई है। कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि राज्य पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है। विधायक विश्वनाथ ने भी उनके साथ इस मुद्दे पर बात की है।

असम छात्र नेता की लिंचिंग मामले के मुख्य आरोपी की सड़क हादसे में मौत, पुलिस का दावा- भागने की कोशिश कर रहा था आरोपी
उन्होंने कहा- “मुझे कल रात वीडियो के बारे में पता चला। पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने पर फैसला करेगी। हम सुरक्षा देने के बारे में सोचेंगे। खुफिया विभाग इसपर फैसला करेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं पुलिस ने कांग्रेस नेता गोपालकृष्ण से इस मामले में पूछताछ के लिए उन्हें हिरासत में भी लिया है। बताया जा रहा है कि मामले की जांच क्राइम ब्रांच कर रही है।