जबलपुर में MBBS दुल्हन को आएगी ऐसी मौत उसने सपने में भी ना सोचा था

MBBS bride will come to Jabalpur, she did not even dream of such a death
MBBS bride will come to Jabalpur, she did not even dream of such a death
इस खबर को शेयर करें

जबलपुर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छिंदवाड़ा (Chhindwara) जिले में ढोकला खाने के बाद एक दुल्हन की तबीयत ऐसी बिगड़ी की उसकी डोली की जगह अर्थी उठी. शादी के एक दिन पहले दुल्हन को नाश्ता करने के दौरान ठसका (खाना गले में अटक जाना) लगा था. पानी पीने के बाद उसकी हालत और बिगड़ गई अस्पताल में उसकी मौत हो गई. जिस लड़की की मौत हुई, वह पेशे से डॉक्टर थी. वह मुंबई में काम करती थी.

क्या है पूरा मामला

छिंदवाड़ा के पश्चिम बुधवारी बाजार में रहने वाले काले परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. दरअसल एक दिन बाद जिस बेटी को दुल्हन बनाकर डोली में विदा करना था,उसकी घर से अर्थी उठ गई. पूरा परिवार मातम में है.

एसडीओपी संतोष डेहरिया के मुताबिक बुधवारी बाजार में रहने वाले प्रमोद महादेवराव काले की पुत्री मेघा काले का 20 मई को शहनाई लान से विवाह था. इसी बीच शादी की रस्म के दौरान मेघा काले नाश्ता कर रही थी, ढोकला खाते समय उसे अचानक ठसका लग गया. ठसका लगने के बाद काफी देर तक वह खांसती रही.मौके पर मौजूद परिजनों ने उसे पानी पिलाया, लेकिन उसकी हालत और बिगड़ गई. उसे तत्काल जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. जरा से ठसका लगने से हुई मौत के बाद उसके परिजन, मित्र और रिश्तेदार सदमें में हैं. वहीं पुलिस सारे मामले की जांच कर रही है. मौके से नाश्ते के सैंपल ले लिए गए हैं. उसे एसएफएल जांच के लिए भेजा गया है.

एमबीबीएस डाक्टर थी मेघा

शादी के एक दिन पहले अपनी जान गवांने वाली मेघा काले की प्राथमिक शिक्षा छिंदवाड़ा के केंद्रीय विद्यालय और उच्च् शिक्षा नासिक एवं मुंबई में हुई थी. छिंदवाड़ा के शहनाई लान से 20 मई को शादी तय हुई थी. उसका पूरा परिवार शादी की तैयारियों में जुटा था. गुरूवार को शादी के रिसेपशन से पहले हुए इस दर्दनाक हादसे ने पूरे परिवार को शोक में डुबो दिया. बताया जा रहा है कि पेशे से डॉक्टर मेघा मुंबई में ही अपनी सेवाएं दे रही थी.