पुतिन फिर से बनने वाले हैं पिता! ‘गर्लफ्रेंड’ अलीना काबेवा हैं प्रेग्नेंट

Putin girlfriend Alina Kabaeva Pregnant again: रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) इस साल अक्टूबर में 70 साल के हो जाएंगे, जबकि उनकी कथित गर्लफ्रेंड अलीना काबेवा (Alina Kabaeva) 38 साल की हैं.

इस खबर को शेयर करें

Vladimir Putin’s Girlfriend Alina Kabaeva Pregnant: रूस और यूक्रेन के बीच पिछले 75 दिनों से युद्ध जारी है और इस बीच मॉस्को में आज (9 मई) विक्ट्री डे परेड होगा. इस बीच रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) के जल्द पिता बनने की अफवाहें एक बार फिर जोरों पर हैं. बताया जा रहा है कि पुतिन की कथित गर्लफ्रेंड और पूर्व जिमनास्ट अलीना काबेवा (Alina Kabaeva) प्रेग्नेंट हैं. बता दें कि रूसी राष्ट्रपति इस साल अक्टूबर में 70 साल के हो जाएंगे.

प्रेग्नेंसी की खबरें सुन पुतिन हुए परेशान
मिरर ने रूसी समाचार चैनल जनरल एसवीआर टेलीग्राम के हवाले से बताया है कि 38 वर्षीय अलीना काबेवा (Alina Kabaeva) प्रेग्नेंट हैं. हालांकि व्लादिमीर पुतिन यह जानकर दंग रह गए कि उनकी प्रेमिका फिर से प्रेग्नेंट है. रिपोर्ट के अनुसार, विक्ट्री डे परेड की तैयारी में जुटे पुतिन को जब अलीना काबेवा की प्रेग्नेंसी की बात पता चली तो वो भड़क हैं, क्योंकि इसको लेकर वो पहले से तैयार नहीं थे और उन्होंने कोई योजना नहीं बनाई थी. सूत्रों के अनुसार, पुतिन विक्ट्री डे परेड के दौरान अपनी मिसाइलों को प्रदर्शित करने वाले प्रतियोगिता में कोई बाधा नहीं डालना चाहते हैं.

लंबे समय से है पुतिन और अलीना के रिश्ते
व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) लंबे समय से 38 साल की पूर्व जिम्नास्ट अलीना काबेवा (Alina Kabaeva) को डेट कर रहे हैं. बता दें कि अलीना एक जिम्नास्‍ट रही हैं और उन्‍होंने ओलंपिक में दो बार गोल्‍ड मेडल, 14 विश्‍व चैंपियनशिप और 25 यूरोपीय चैंपियनशिप जीते हैं. खेल से रिटायर होने के बाद अलीना राजनीति में शामिल हो गईं और पुतिन की यूनाइटेड रसिया पार्टी से सांसद बनीं.

रिपोर्ट के अनुसार, व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) और अलीना काबेवा (Alina Kabaeva) के पहले से दो बेटे हैं. अलीना ने साल 2015 में पहले बेटे और साल 2019 में दूसरे बेटे को जन्म दिया था. हालांकि पुतिन ने कभी भी अपने और अलीना के रिश्ते को स्वीकार नहीं किया.
पुतिन ने दुनिया से छिपा रखी है अपनी फैमिली

व्लादिमीर पुतिन (Vladimir Putin) का जन्म साल 1952 में सेंट पीटर्सबर्ग में हुआ था. साल 1975 में पुतिन रूसी सीक्रेट एजेंसी केजीबी में शामिल हुए और फिर राष्ट्रपति बनने का सफर तय किया. कभी सीक्रेट एजेंट रहे पुतिन की पर्सनल लाइफ भी काफी सीक्रेट है और अपनी फैमिली को दुनिया से छिपाकर रखते हैं.