कार में रखी पानी की बोतल बनी मौत की वजह, इंजीनियर की गई जान

इस खबर को शेयर करें

नोएडा। एक छोटी सी गलती भी कभी कभी इंसान की जान पर भारी पड़ती है. कुछ ऐसा ही देखने को मिला नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर जहां कार में पानी की एक बोतल की वजह से इंजीनियर की मौत हो गई.

दरअसल दिल्ली के रहने वाले इंजीनियर अभिषेक झा दोस्त के साथ कार से ग्रेटर नोएडा की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान अभिषेक की गाड़ी सड़क किनारे खड़ी ट्रक से जा टकरायी जिस वजह से उनकी जान चली गई जबकि उनका दोस्त बुरी तरह घायल है. पुलिस ने हादसे का कारण कार में मौजूद पानी की एक बोतल को बताया है.

पुलिस के मुताबिक जब अभिषेक कार चला रहे थे इसी दौरान सीट के पीछे रखी पानी की बोतल सरक कर अभिषेक के पैरों के पास आ गई. ट्रक को पास देखकर कार को नियंत्रित करने के लिए अभिषेक ने ब्रेक लगाया लेकिन ब्रेक पैंडल के नीचे बोतल होने की वजह से ब्रेक नहीं लग पाया और गाड़ी ट्रक से टकरा गई.

पुलिस ने बताया कि यह हादसा सेक्टर 144 के पास हुआ जिसमें गाड़ी चला रहे शख्स अभिषेक की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक अभिषेक झा ग्रेटर नोएडा की एक कंपनी में इंजीनियर थे.

पुलिस के मुताबिक अभिषेक शुक्रवार की रात को अपने दोस्त के साथ रीनॉल्ट ट्राइबर गाड़ी से नोएडा से ग्रेटर नोएडा जाने के लिए निकले थे. इसी दौरान सेक्टर 144 के पास उनकी तेज रफ्तार कार खराब पड़े ट्रक से टकरा गई. रिपोर्ट के मुताबिक पानी की बोतल ब्रैक पैंडल के नीचे आ जाने की वजह से ही यह हादसा हुआ.