शादी का नटवरलाल ,एक पति के 12 बीबी , 12 लड़कियों को कुंवारा बताकर की शादी

Natwarlal of marriage, 12 wives of one husband, married 12 girls by telling them to be bachelors
Natwarlal of marriage, 12 wives of one husband, married 12 girls by telling them to be bachelors
इस खबर को शेयर करें

पूर्णिया: एक शौहर और 12 बेगम! किसी भी बीवी को पता नहीं कि पति पहले से शादीशुदा है! बिहार के पूर्णिया से ऐसा ही कुछ चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने शादी के मकसद से नाबालिग लड़की का अपहरण करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोपी शमशाद उर्फ मनोवर छह साल से पुलिस से भाग रहा था। उससे पूछताछ में कई खुलासे हुए हैं। आरोपी ने बताया कि उसने अब तक 12 लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसाकर शादी की। खास बात यह है कि हर बार शादी से पहले वह लड़की को खुद को कुंवारा ही बताता था।

गिरफ्तार आरोपी कोचाधामन थाना इलाके के अनारकली गांव का रहने वाला है। उसके खिलाफ अनगढ़ थाना क्षेत्र के बिजवार गांव में एक नाबालिग के अपहरण का मामला दर्ज था। यह घटना 8 दिसम्बर 2015 को हुई थी जिसमें एक सप्ताह बाद पुलिस ने किशनगंज के एलआरपी चौक के पास से अपहृत नाबलिग को बरामद किया था।

केस की जांच कर रहे शंकर सुमन सौरभ ने बताया कि लड़की के पिता ने उसे नामजद आरोपी बनाया था। उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी। उसे बहादुरगंज थाना क्षेत्र के कोइडांगी गांव से छापेमारी कर गिरफ्तार किया गया है। जांच खुलासा हुआ कि आरोपी एक दर्जन शादियां कर चुका है। पुलिस ने उसकी सात बीवियों से बातचीत की है। उन्होंने भी स्वीकार किया कि उन्हें झांसा देकर प्रेम जाल में फंसाया और फिर उससे शादी कर ली।

किसी भी औरत को शादी से पहले नहीं पता था कि शमशाद शादीशुदा है। मामले में लगभग छह साल बाद पुलिस को कामयाबी मिली है। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।