नवजोत सिद्धू इस तारीख को हो सकते हैं रिहा, राहुल ने दिया रैली में आने का न्योता

Navjot Sidhu may be released on this date, Rahul invites him to attend the rally
Navjot Sidhu may be released on this date, Rahul invites him to attend the rally
इस खबर को शेयर करें

Punjab News: पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू जल्द ही जेल से बाहर आ सकते है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी 4 महीने की सजा माफ हो सकती है और वह 26 जनवरी को उनकी जेल से रिहाई हो सकती है. बता दें सिद्धू 1988 के रोड रेज मामले में एक साल की जेल की सजा काट रहे हैं. वह पटियाला केंद्रीय कारागार में बंद हैं. मीडिया रिपोट्स के मुताबिक राहुल गांधी ने 30 जनवरी को श्रीनगर में होने जा रही रैली के लिए सिद्धू को आमंत्रित भी किया है.

नवजोत कौर ने की खड़गे, प्रियंका से मुलाकात
इस बीच उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्ध ने हाल ही में दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल और प्रियंका गांधी से मुलाकात की. मीडिया की खबरों के मुताबिक पंजाब के राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि नवजोत कौर ने जेल से बाहर आने के बाद अपने पति के राजनीतिक भविष्य पर इन नेताओं के साथ चर्चा की. पिछले दिनों नवजोत कौर सिद्धू भारत जोड़ो यात्रा में भी शामिल हुई थीं. नवजोत कौर सिद्धू ने होशियारपुर में यात्रा में हिस्सा लिया. वह राहुल के साथ कुछ दूरी तक पदयात्रा करती दिखीं.

30 जनवरी को खत्म होगी ‘भारत जोड़ो यात्रा’
बाता दें भारत जोड़ो यात्रा तमिलनाडु के कन्याकुमारी से सात सितंबर 2022 को शुरू हुई थी. यह यात्रा 30 जनवरी 2023 को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में समाप्त होगी, जब राहुल वहां राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे. भारत जोड़ो यात्रा अब तक जिन राज्यों से गुजरी है उनमें – तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और हरियाणा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश शामिल है. यह यात्रा फिलहाल जम्मू कश्मीर में जारी है.