Ranbir Alia की शादी पर Neetu Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, ‘सब कुछ मुझ पर छोड़ दिया जाता तो मैं…

Neetu Kapoor breaks silence on Ranbir Alia's wedding
Neetu Kapoor breaks silence on Ranbir Alia's wedding
इस खबर को शेयर करें

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor: 14 अप्रैल को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी हुई थी. जिसके चर्चे खूब हुए. परिवार के लोगों और बेहद करीबी लोगों के बीच हुई इस शादी के बाद जब दूल्हा दुल्हन पहली बार मीडिया के सामने आए तो उन्हें देख हर कोई दंग रह गया था. इस शादी के लिए आलिया ने बेहद ही सिंपल लुक रखा था तो वहीं दूल्हे की शेरवानी में रणबीर भी खूब जचे. लेकिन सबसे ज्यादा कोई खुश था तो वो थीं नीतू कपूर. अब कई महीनों बाद नीतू कपूर (Neetu Kapoo) ने इस शादी को लेकर अपने दिल के जज्बात बयां किए हैं.

क्या बोलीं नीतू कपूर
इंडिया टुडे से खास बातचीत में नीतू कपूर ने कहा ये शादी बहुत ही जल्दबाजी में हुई लिहाजा उन्हें ज्यादा तैयारियों का समय ही नहीं मिला. लेकिन उनके मुताबिक अगर सब कुछ उन पर छोड़ दिया जाता तो वो इस शादी को और भी चाव से करतीं और सभी को बुलातीं. दरअसल, इस शादी में केवल करीबी और परिवार के लोगों को ही बुलाया गया था. वहीं शादी के बाद हुई पार्टी भी आलिया और रणबीर ने अपने घर पर ही रखी थी.

अब नीतू कपूर करेंगीं स्पेशल रिसेप्शन
जी हां…इस इंटरव्यू में नीतू कपूर ने ये भी बताया कि वो एक पैपराजी के लिए खास रिसेप्शन भी रखेंगी क्योंकि उस पैपराजी ने आलिया और रणबीर का वेडिंग रिसेप्शन ना होने की शिकायत की है. नीतू कपूर के मुताबिक वो पैपराजी रिसेप्शन ना होने की वजह से काफी निराश हैं और वो किसी को निराश नहीं देख सकते.

5 साल तक किया एक दूसरे को डेट
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया. दोनों के प्यार की शुरुआत ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान हुई थी. इनका रिश्ता 5 सालों तक चला जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया और अब फिल्म की रिलीज से पहले ये बंधन में बंध चुके हैं.