नीतू ने पुण्यतिथि पर ऋषि को किया याद, लिखा- इमोशनल मैसेज

इस खबर को शेयर करें

बीता साल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए बहुत बुरा गुजरा। 29 अप्रैल को इरफान खान के बाद 30 अप्रैल को ऋषि कपूर की मौत की खबर ने सबको सदमे में ला दिया था। फैन्स के लिए आज भी यकीन करना मुश्किल है कि उनके चहेते सितारे इस दुनिया में नहीं हैं। ऋषि की पुण्यतिथि पर उनके फैमिली मेंबर्स ने उन्हें याद किया है। उनकी पत्नी नीतू कपूर ने भी उनके लिए इमोशनल मैसेज पोस्ट किया है।

नीतू ने लिखा- जिंदगी चलती रहेगी

नीतू कपूर ने ऋषि के साथ अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की है। साथ में लिखा है, बीता साल पूरी दुनिया के लिए दुख और कष्ट से भरा रहा, हमारे लिए कुछ ज्यादा ही क्योंकि हमने उनको खो दिया था… एक भी दिन नहीं बीता जब हमने उनके बारे में बात ना की हो या उनको अपने हिस्से के तौर पर ना याद किया हो… कभी उनकी समझदारी भरी राय कभी कहानियां। हमने पूरे साल उन्हें होंठों पर मुस्कान के साथ याद किया क्योंकि वह हमेशा हमारे दिल में रहते हैं। हमने ये स्वीकार कर लिया है कि उनके बिना जिंदगी कभी पहले की तरह नहीं हो पाएगी लेकिन जिंदगी चलती रहेगी।

रिद्धिमा ने भी पोस्ट किया इमोशनल मैसेज

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा ने अपने पिता के साथ बचपन की तस्वीर पोस्ट की है। उन्होंने लिखा है, काश मैं आपको सिर्फ एक बार फिर से मुझे मुश्क बुलाते सुन पाती। रिद्धिमा ने लिखा है, जब क हम फिर से नहीं मिल जाते, हम हमेशा आपके बारे में सोचते रहेंगे।