मुजफ्फरनगर में पारिजात पेपर मिल मालिक के घर से नेपाली नौकर ने की लाखों की चोरी

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के वकील रोड पर स्थित पेपर मिल मालिक के घर से एक नेपाली नौकर अपने साथी के साथ मिलकर लाखों के जेवरात व नकदी चोरी कर फरार हो गया। आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपियों की फुटेज पुलिस को मिली है। नई मंडी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दोनों की तलाश शुरु कर दी है। नेपाली नौकर को एक प्लेसमेंट कम्पनी के जरिये आवास पर रखा गया था।

जानकारी के अनुसार थाना नई मंडी क्षेत्र में वकील रोड निवासी नीरज जैन की भोपा रोड पर पारिजात पेपर मिल है। उन्होंने नोएडा की इंडिया प्लेसमेंट सर्विस से सुनील खडका निवासी ग्लोर बैंगलोर हैपाल थाना जय पृथ्वी पालिका पुलिस स्टेशन नेपाल को कुछ समय पहले अपने आवास पर कामकाज के लिए रखा था। बीती रात पेपर मिल मालिक नीरज जैन अपने परिवार के साथ घर से बाहर गए हुए थे। नेपाली नौकर ने अपने एक साथी को घर पर बुलाया और कमरे का ताले तोडकर रखी सोने चांदी के जेवरात व नकदी चोरी कर फरार हो गया। सूचना पर नई मंडी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। पुलिस ने मौके पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम को भी बुलाया था।

पुलिस ने पेपर मालिक के आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरों को चैक किया तो दोनों आरोपियों की फुटेज पुलिस को मिली है। पुलिस ने पेपर मालिक की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सूत्रों का कहना कि पेपर मालिक के घर से लाखों की नकदी व जेवरात चोरी हुए है। पुलिस ने प्लेसमेंट कम्पनी के एक कर्मचारी को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।