बिहार में भांजे ने चुपके से बना लिया मामी का आपत्तिजनक वीडियो, ब्लैकमेल से तंग आ उठाया यह कदम

Nephew secretly made objectionable video of maternal aunt in Bihar, fed up with blackmail, took this step
Nephew secretly made objectionable video of maternal aunt in Bihar, fed up with blackmail, took this step
इस खबर को शेयर करें

नालंदा : बिहार में भांजे के द्वारा मामी का आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की लगातार मिल रही धमकी से परेशान होकर एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा अंतर्गत नगर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर मोहल्ले का है। मृतका जितेंद्र साव की पत्नी पूजा देवी (28) है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

आरोपी भगिना एक साल से कर रहा था ब्लैकमेलिंग
नगर थाना क्षेत्र के टिकुली पर निवासी पूजा देवी का भाई कृष्ण साव का कहना है कि पूजा देवी का भांजा अमित कुमार हरियाणा के बल्लभगढ़ में रहता है। अमित ने पूजा का आपत्तिजनक वीडियो बनाकर पिछले 1 साल से उसे ब्लैकमेलिंग कर रहा था।साथ ही वह धमकी भी देता था कि जैसा कहते हैं वैसा करते जाइए नहीं तो वीडियो वायरल कर देंगे। तीन दिन पहले आरोपी ननिहाल आया था,तब परिवार के लोगों ने उसे समझा बुझा दिया था। लोगों के समझाने के बाद उसने इस तरह की हरकत नहीं करने की बात कही थी।

तीन दिन पहले आया ननिहाल
लेकिन अपने रिश्तेदार के यहां जाकर पुनः वही हरकत करनें लगा। तब गुस्से में घर के कुछ लोगों ने आरोपी के रिश्तेदार के घर जाकर उसका मोबाइल ले लिया और गुस्से में 2 चार झापड़ भी धर दिया। युवक के द्वारा उन लोगों को झापड़ मारने के बदले जान से मारने की धमकी भी दी गई। उसने चैट में लिखा था कि वह अपने दोस्त से हथियार के बारे में जानकारी भी लिया है। 3 दिन पूर्व ही वह ननिहाल आया था।

आरोपी गिरफ्तार
नगर थानाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह का कहना है कि मृतका के परिजनों के द्वारा पूजा देवी के भांजे पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया गया है। पूजा देवी ने फंदा से झूलकर आत्महत्या कर ली है। युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।