उमेश पाल मर्डर का नया CCTV आया सामने, साफ दिखा किसने बम फेंका; किसने चलाईं गोलियां

New CCTV footage of Umesh Pal murder surfaced, clearly visible who threw the bomb; who fired the shots
New CCTV footage of Umesh Pal murder surfaced, clearly visible who threw the bomb; who fired the shots
इस खबर को शेयर करें

Umesh Pal Murder New CCTV: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) का नया सीसीटीवी (CCTV) वीडियो सामने आया है. इस CCTV वीडियो में असद फायरिंग करता दिख रहा है. हत्या से पहले उमेश पाल (Umesh Pal) और असद (Asad) में हाथापाई भी हुई थी. वीडियो में मुस्लिम गुड्डू बम फेंकता हुआ भी नजर आ रहा है. हालांकि, शूटआउट के बाद से अतीक अहमद का गैंग खौफ में है. प्रयागराज शूटआउट का मास्टरमाइंड अतीक अहमद साबरमती जेल से बाहर नहीं आना चाहता है. उसे यूपी की तरफ रुख करने में डर लग रहा है. यूपी पुलिस का नाम सुनते ही कंपकंपी आ जाती है. कुछ यही हाल,ॉ बरेली जेल में बंद अतीक के भाई अशरफ का भी है. अशरफ पर भी प्रयागराज शूटआउट की साजिश रचने का आरोप है.

क्यों डरा अतीक का भाई अशरफ?
कहा तो ये जा रहा है कि अशरफ ने ही उमेश पाल की हत्या का पूरा ताना बाना बुना. अशरफ ने ही गुर्गों का इंतजाम करवाया. जेल में ही अशरफ ने कई गुर्गों से मुलाकात की. इसमें उसका साला सद्दाम साथ देता रहा. सद्दाम ने जेल में अशरफ से कई बार मुलाकात की और बरेली जेल के कर्मियों ने कई बार मदद की.

उमेश पाल हत्याकांड पर बड़ा खुलासा!
उमेश पाल की हत्या के बाद जैसे ही पुलिस की जांच आगे बढ़ी, अशरफ का पूरा कारनामा खुलता गया. जिसके बाद अशरफ गाड़ी पलटने से इतना डरा कि वो कोर्ट पहुंच गया. कोर्ट से गुहार लगाई कि उसके मामले की सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हो क्योंकि अगर उसे प्रयागराज कोर्ट में पेशी के लिए जाने से डर लगता है. कहीं रास्ते में कुछ अनहोनी ना हो जाए.

राजनीतिक साजिश की दुहाई
बुधवार को सुनवाई के दौरान अशरफ की पत्नी जैनब भी कोर्ट पहुंची थीं. इस दौरान उसने मीडियाकर्मियों से बात की और अपने पति का बचाव किया. इतना ही नहीं जैनब ने ये भी आरोप लगाया कि राजनैतिक साजिशों के तहत उसके पति अशरफ और फैमिली को फंसाया जा रहा है. फिलहाल अशरफ की याचिका पर सुनवाई टल गई है. 18 मार्च को कोर्ट ने धूमनगंज पुलिस से रिपोर्ट मांगी है.