अंकिता मर्डर केस में नया खुलासा, आखिरी ऑडियो क्लिप आई सामने, अंकिता ने रोते हुए इस शख्स को किया था कॉल

New disclosure in Ankita Bhandari murder case, last audio clip surfaced, Ankita called this person crying
New disclosure in Ankita Bhandari murder case, last audio clip surfaced, Ankita called this person crying
इस खबर को शेयर करें

Ankita Bhandari Murder Case Audio: देशभर में चर्चित अंकिता भंडारी मर्डर केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. एक तरफ जहां इस मामले को लेकर उत्तराखंड में लोगों के बीच गुस्सा है तो वहीं इसकी छानबीन अब शुरू हो चुकी है. इसी बीच अंकिता का आखिरी ऑडियो क्लिप सामने आया है. इसमें अंकिता अपने स्टाफ के एक मेंबर से बात कर रही है. स्टाफ में रसोइए का काम कर रहे शख्स से बातचीत में अंकिता ने रोते हुए अपना बैग मंगाया था.

‘मेरा बैग ले आओ सड़क पर रख दो’
दरअसल, अंकिता भंडारी ने रिसॉर्ट में बतौर सेफ काम करने वाले शख्स से रोते-रोते कहा कि मेरा बैग ले आओ, मेरा बैग सड़क पर रख दो. लेकिन जब रिसॉर्ट का वह रसोइया बैग लेकर गया तो अंकिता वहां मौजूद नहीं थी. अंकिता भंडारी अपने इस आखिरी फोन कॉल में काफी सहमी हुई लग रहीं थी. रिसॉर्ट के रसोइए मनवीर सिंह चौहान ने खुद बताया कि वह काफी डरी हुई लग रही है.

आरोपी पुलकित आर्य के पिता की सफाई
मामले में पुलिस ने पुलकित आर्य को गिरफ्तार किया है. यही पुलकित आर्य रिसॉर्ट का मालिक है. शुक्रवार को पुलिस ने उसे उसके दो सहयोगियों के साथ गिरफ्तार किया था. इस केस में पुलकित आर्य की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. इससे पहले पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य ने कहा कि मेरा बेटा सीधा है, वह बस अपने काम से मतलब रखता है. उधर पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य और भाई अंकित आर्य को भाजपा ने तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित कर दिया है. पार्टी के मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने शनिवार के बताया कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देश पर विनोद आर्य और अंकित के खिलाफ यह कार्रवाई की गई है.

असल में विनोद आर्य, हरिद्वार से भाजपा नेता थे. वह उत्तराखंड माटी बोर्ड के अध्यक्ष भी रह चुके हैं और तब उन्हें राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त था. पुलकित का भाई अंकित उत्तराखंड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग का उपाध्यक्ष है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पुलकित आर्य और रिसॉर्ट के प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता को शुक्रवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. यह पूरा मामला तब हुआ था जब पौड़ी गढ़वाल जिले के यमकेश्वर इलाके के एक प्राइवेट रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम कर रही अंकिता 18-19 सितंबर से गायब थी. पुलिस और SDRF की टीमें जिला पावर हाउस के पास शक्ति नहर में तलाशी अभियान चला रही थीं. शनिवार सुबह पुलिस को अंकिता की डेडबॉडी चिल्ला पावर हाउस के पास से मिला था.