‘अगली बार झटका मिलेगा…’, सलमान खान को लॉरेंस-गोल्डी गैंग ने फिर दी धमकी, FIR दर्ज

'Next time will get a shock...', Lawrence-Goldie gang again threatens Salman Khan, FIR lodged
'Next time will get a shock...', Lawrence-Goldie gang again threatens Salman Khan, FIR lodged
इस खबर को शेयर करें

Bollywood News: पंजाब की बठिंडा जेल में कैद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और एक अन्य शख्स के खिलाफ बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने एफआईआर दर्ज कराई है. सलमान खान को ई-मेल के जरिए धमकी दी गई थी, जिसके बाद उनकी टीम ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है. लॉरेंस बिश्नोई ने कई बार सलमान खान को धमकी दी है. सलमान खान की टीम को शनिवार को एक ई-मेल मिला था, जिसे रोहित नाम के शख्स ने लिखा था. ईमेल में कहा गया था कि गोल्डी भाई को तेरे बॉस (सलमान खान) से बात करनी है. अभी टाइम रहते बता दिया है. अगली बार सीधे झटका मिलेगा. इसके बाद सलमान खान की टीम ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में गोल्डी बराड़, लॉरेंस बिश्नोई और ई-मेल लिखने वाले रोहित नाम के शख्स के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई है. फिलहाल पुलिस ने सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी है.

‘उनका अहंकार चूर-चूर हो जाएगा’
पिछले दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से ही एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर फिल्म स्टार चिंकारा शिकार प्रकरण पर माफी नहीं मांगते हैं तो उनका अहंकार चूर-चूर हो जाएगा. बिश्नोई ने कहा, सलमान ने हमारे समाज को नुकसान पहुंचाया है. अगर वह बीकानेर के नोखा धाम में आकर वह माफी नहीं मांगते हैं, तो उनका अहंकार चूर-चूर हो जाएगा. बिश्नोई समुदाय को चिंकारा के संरक्षक के रूप में जाना जाता है. सलमान ने ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान चिंकारा का शिकार किया, जिससे बिश्नोई समुदाय नाराज हो गया था. इस बीच, अधिकारी इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए कि हाल ही में सामने आया लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू वीडियो कैसे शूट किया गया.

6 दिन के लिए जयपुर जेल में भी कैद था लॉरेंस
गैंगस्टर करीब एक साल पहले छह दिनों के लिए जयपुर सेंट्रल जेल में भी बंद था. हालांकि जयपुर के पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने कहा कि बिश्नोई न तो किसी से मिला और न ही वहां उनका कोई इंटरव्यू हुआ. जेल विभाग के मुताबिक जब बिश्नोई को सेल में लाया गया तो वह क्लीन शेव था. उनके बाल भी छोटे थे. लेकिन इंटरव्यू में उसे दाढ़ी और लंबे बालों के साथ देखा जा सकता है.