Anupamaa छोड़ने से पहले Nidhi Shah देवर संग करती दिखीं रोमांस

Nidhi Shah Paras Kalnawat Photos: खबर है कि अनुपमा स्टार निधि शाह ने सीरियल अनुपमा छोड़ने का फैसला कर लिया है। इसी बीच निधि शाह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वो पारस कलनावत के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

Nidhi Shah was seen romancing with brother-in-law before leaving Anupamaa
Nidhi Shah was seen romancing with brother-in-law before leaving Anupamaa
इस खबर को शेयर करें

सीरियल अनुपमा स्टार निधि शाह बीते कुछ समय से लगातार सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कुछ समय पहले ही निधि शाह ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं। इन तस्वीरों में निधि शाह अपने कोस्टार पारस कलनावत के साथ धमाल मचाती नजर आ रही हैं। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको निधि शाह और पारस कलनावत की तस्वीरें दिखाने वाले हैं।

तस्वीर में निधि शाह पारस कलनावत के चेहरे से नजर नहीं हटा पा रही हैं। फैंस पूछ रहे हैं कि निधि शाह और पारस कलनावत के बीच आखिर चल क्या रहा है।

इस तस्वीर में निधि शाह ब्लैक कलर के आउटफिट में पोज दे रही हैं। वहीं पारस कलनावत सूट में कमाल लग रहे हैं। फैंस को पारस कलनावत और निधि शाह की जोड़ी पसंद आ रही है।

किंजल (Nidhi Shah) की तस्वीरें देखकर तोषु का बढ़ेगा बीपी
तस्वीरों को देखकर किसी को भी इस बात का यकीन नहीं होगा कि निधि शाह और पारस कलनावत ऑनस्क्रीन देवर भाभी हैं। किंजल की ये तस्वीरें देखकर तो तोषु भी जलभुनकर राख हो जाएगा।

अनुपमा (Anupamaa) छोड़ने वाली हैं दिखीं निधि शाह (Nidhi Shah)
खबर है कि निधि शाह जल्द ही सीरियल अनुपमा को छोड़ने वाली हैं। नए शो में काम करने के लिए निधि शाह अनुपमा को छोड़ने वाली हैं।

कैमरे के आगे स्टाइल मारती दिखे पारस कलनावत (Paras Kalnawat)
तस्वीरों में पारस कलनावत काफी स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं। इस दौरान पारस कलनावत ने कैमरे के आगे जमकर टशन दिखाया। Also Read – Anupamaa Spoiler Alert: ऐन मौके पर तलाक देने से मना करेगा वनराज? काव्या को लगेगा बड़ा झटका

जल्द शुरू होगी समर की लव स्टोरी
सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में समर की लव स्टोरी शुरू होने वाली है। बरखा की बेटी समर के प्यार में गिरफ्तार हो जाएगी।