भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे संग निरहुआ की जोड़ी है सुपरहिट, अफेयर की चर्चा

Nirhua's pair with Bhojpuri actress Amrapali Dubey is a superhit, affair is discussed
Nirhua's pair with Bhojpuri actress Amrapali Dubey is a superhit, affair is discussed
इस खबर को शेयर करें

नई द‍िल्ली। लोकसभा उपचुनाव में उत्तर प्रदेश की रामपुर और आजमगढ़ की सीटों पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा/बीजेपी) का दबदबा रहा. यूपी के रामपुर सीट पर घनश्याम सिंह लोधी ने जीत का झंडा फहराया, वहीं आजमगढ़ सीट से चुनाव के मैदान में उतरे भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने भी निर्णायक जीत हास‍िल कर ली है. राजनीत‍ि के दंगल में अपना दमखम दिखाने वाले निरहुआ अपने बयानों और निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं. एक समय पर खबर थी क‍ि निरहुआ अपनी को-स्टार भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के साथ रिश्ते में हैं.

तीन बच्चों के प‍िता फिर भी चर्चा में निरहुआ का एक्सट्रा मैर‍िटल अफेयर

साल 2000 में निरहुआ की शादी मनसा देवी से हो गई थी. इस शादी से उन्हें दो बेटे और एक बेटी हुई. रिपोर्ट्स थीं क‍ि शादी के बावजूद निरहुआ का अपनी को-स्टार आम्रपाली दुबे संग रिश्ता कायम रहा. दोनों के प्रेम प्रसंग की खबरों ने भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में खूब सुर्ख‍ियां बटोरी है.

साथ में दी है कई हिट फिल्में

आम्रपाली दुबे ने साल 2014 में भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से अपने एक्ट‍िंग कर‍ियर की शुरुआत की थी. अपनी पहली फिल्म में ही आम्रपाली को निरहुआ जैसे सुपरस्टार के साथ बड़ा ब्रेक मिल गया. फ‍िर एक के बाद एक आम्रपाली ने निरहुआ के साथ कई हिट्स दीं. दोनों ने साथ में 25 से ज्यादा भोजपुरी फिल्में की हैं. दिलचस्प बात ये है क‍ि दोनों की साथ की हुई अध‍िकांश फिल्में हिट साब‍ित हुई है. लोगों को उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री आज भी टॉप लगती है.

लोगों का तो ये भी कहना है क‍ि आम्रपाली और निरहुआ की ये शानदार ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के पीछे उनकी ऑफ-स्क्रीन बॉन्ड‍िंग है. साथ काम करते हुए दोनों की दोस्ती हुई. कहा जाता है कि ये दोस्ती फिर प्यार में बदल गई थी. हालांक‍ि ना तो आम्रपाली ने और ना ही कभी निरहुआ ने इन खबरों को तूल दी है. पर माना जाता है कि उनकी नजदीकी उनके प्यार की पोल खोलती है.

इस एक्ट्रेस के साथ थी शादी की चर्चा

आम्रपाली के अलावा निरहुआ का नाम एक्ट्रेस पाखी हेगड़े संग भी जुड़ चुका है. दोनों ने कई हिट फिल्में दी हैं. खबर थी क‍ि दोनों ने शादी कर ली है, पर ये महज अफवाह साब‍ित हुई.

कभी आम्रपाली तो कभी पाखी, निरहुआ की लव-लाइफ ने उन्हें हमेशा लाइमलाइट दी है. अब आजमगढ़ में जीत का डंका बजाने के बाद निरहुआ की गाड़ी फिल्मों के अलावा राजनीति‍ की पटरी में भी दौड़ने वाली है.