Nitibha Kaul ने संभाला Urfi Javed को टक्कर देने का जिम्मा, दिखाया बदन

Nitibha Kaul took over the responsibility of giving competition to Urfi Javed, showed body
Nitibha Kaul took over the responsibility of giving competition to Urfi Javed, showed body
इस खबर को शेयर करें

Nitibha Kaul Monokini: गूगल गर्ल के नाम से मशहूर ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट नितिभा कौल ने हाल ही में अपना लेटेस्ट फोटोशूट फैंस के साथ शेयर किया है. नितिभा की ये तस्वीरें देखने के बाद फैंस उन्हें उर्फी जावेद के कंपेयर करते दिखाई दे रहे हैं.

नितिभा कौल सोशल मीडिा पर खूब एक्टिव रहती हैं और दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में अब उन्होंने फिर से अपनी नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर ड्रॉप की हैं.

सामने आई इन लेटेस्ट तस्वीरों में नितिभा कौल मोनोकिनी पहने बेहद सिजलिंग अंदाज में दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस इस दौरान अपनी टोन्ड लॉन्ग लेग्स फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं.

बता दें कि नितिभा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, नितिभा का इंस्टा टूर किया जाए तो साफ है कि उन्हें खाने और वेकेशन मनाने का बेहद शौक हैं.

हर तस्वीर में नितिभा एक नए ही शानदार डेस्टिनेशन पर दिखाई देती हैं. बिग बॉस के बाद नितिभा ने एक्टिंग में भले ही हाथ ना आजमाया हो लेकिन वो फैशन के मामले में काफी एक्सपेरिमेंटल हैं.

बिग बॉस में नितिभा ने कोई खास प्रदर्शन नहीं किया था लेकिन वो गूगल गर्ल के नाम से देश भर में पॉप्युलर हो गई थीं. दरअसल, नितिभा गूगल में नौकरी कर चुकी हैं.