एक नहीं, दो नहीं बल्कि Salman Khan की इस फिल्म में होंगी पूरी 10 हीरोइन

: सलमान खान (Salman Khan) को लेकर एक खबर सामने आ रही है, एक्टर जल्द ही 'नो एंट्री' (No Entry) में नजर आने वाले हैं लेकिन इसी फिल्म को लेकर अपडेट सामने आया है कि इस फिल्म में एक नहीं, दो नहीं बल्कि दस-दस हीरोइन होंगी.

Not one, not two, but 10 heroines in this film of Salman Khan
Not one, not two, but 10 heroines in this film of Salman Khan
इस खबर को शेयर करें

Salman Khan Movie: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं. एक्टर की वैसे तो कई फिल्में आने वाली हैं. लेकिन हाल ही में उनकी ऐसी फिल्म के बारे में जानकारी सामने आ रही है, जिसमें उनके साथ एक नहीं, दो नहीं, तीन नहीं बल्कि दस-दस एक्ट्रेस नजर आएंगी और इस फिल्म का नाम है ‘नो एंट्री’.

सलमान की फिल्म में होंगी 10 एक्ट्रेस
सलमान खान (Salman Khan) का शेड्यूल इस वक्त पूरी तरह से टाइट है. एक्टर लगातार फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग शुरू की. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी. अब उनकी एक और फिल्म को लेकर जानकारी सामने आ रही है. जैसा कि पिछले दिनों से खबर थी कि ‘नो एंट्री’ का सीक्वल बनने वाला है जिसका नाम होगा ‘नो एंट्री में एट्री’ (No Entry Mein Entry). मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में दस एक्ट्रेस होंगी. हालांकि, अभी तक इन एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं हुआ है.

फिल्म के लिए फरदीन ने वजन कम किया
सलमान खान की अपकमिंग नो एंट्री (No Entry) का सीक्वल जिसका टाइटल ‘नो एंट्री में एंट्री’ (No Entry Mein Entry) होने वाला है, उसे लेकर एक अपडेट सामने आया है. ईटाइम्स की रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीक्वल में 2005 में आई फिल्म नो एंट्री के लीड हीरो यानी सलमान खान (Salman Khan), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और फरदीन खान (Fardeen Khan) को ट्रिपल रोल में दिखाया जाएगा. इनके हर किरदार के साथ एक-एक हीरोइन होगी. इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. यही नहीं, इस फिल्म के लिए फरदीन खान ने अपना अच्छा-खासा वजन भी कम कर लिया है.

पुरानी स्टारकास्ट आ सकती है नजर
फिल्म के डायरेक्टर अनीज बज्मी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सलमान इस फिल्म में खासी दिसचस्पी दिखा रहे हैं. इतना ही नहीं वे चाहते हैं कि फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू हो. रिपोर्ट्स की मानें तो सीक्वल में ‘नो एंट्री’ की स्टारकास्ट नजर आ सकती है. कहा जा रहा है कि सलमान, अनिल और फरदीन के अलावा इसमें बिपाशा बसु, ईशा देओल, लारा दत्ता और सेलिना जेटली भी लीड रोल में हो सकती है लेकिन अभी इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है.

सलमान की फिल्में
सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस वक्त एक्टर ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग हैदराबाद में कर रहे हैं. इसके अलावा वो यशराज बैनर की फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी नजर आएंगे. ‘टाइगर 3’ में शाहरुख कैमियो कर रहे है लेकिन वे इन दिनों साउथ डायरेक्टर ‘एटली’ की फिल्म जवान की शूटिंग कर रहे हैं. आपको बता दें कि ‘टाइगर 3’ 2023 की ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.