अब इन जिलों को लेकर सीएम अशोक गहलोत ऐसा करने जा रहे हैं

Now CM Ashok Gehlot is going to do this regarding these districts.
Now CM Ashok Gehlot is going to do this regarding these districts.
इस खबर को शेयर करें

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज तीन ज़िलों के दौरे पर हैं। वे आज जयपुर, सीकर और झुंझुनूं ज़िलों के दौरे पर कई कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे हैं। साथ ही इन तीनों ज़िलों में विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन कर स्थानीय जनता को सौगात भी दे रहे हैं।

जारी हुए कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री का दौरा आज सुबह सीकर से शुरू होकर देर शाम को जयपुर में संपन्न होगा। मुख्यमंत्री सबसे पहले सुबह 11 बजे सीकर के खंडेला में महंगाई राहत कैम्पों का जायज़ा लेंगे और वहां आमजन से संवाद करेंगे। यहां ग्राम पंचायत दूल्हेपुरा स्थित राजकीय बालिका महाविद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में सीएम कई विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास भी करेंगे।

सीकर के बाद मुख्यमंत्री दोपहर 1 बजे तक झुंझुनूं पहुंचेंगे, जहां वे खेतड़ी की ग्राम पंचायत बबाई में महंगाई राहत कैंप का अवलोकन करने के बाद कई विकास कार्यों का लोकार्पण-शिलान्यास करेंगे।

झुंझुनूं के बाद मुख्यमंत्री दोपहर 3 बजे तक जयपुर के कोटपूतली पहुंचेंगे, जहां भी वे महंगाई राहत कैंप का अवलोकन करेंगे और कई विकास कार्यों की सौगात देंगे। कोटपूतली दौरे के बाद मुख्यमंत्री शाम 5 बजे तक जयपुर लौट आएंगे।

जारी रहेंगे ज़िलों के दौरे

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ज़िलों के दौरे रविवार और सोमवार को भी जारी रहेंगे। जारी हुए कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री 11 जून रविवार को चित्तौड़गढ़, प्रतापगढ़ और बांसवाड़ा जिलों के दौरे पर रहेंगे। चित्तौड़गढ़ और प्रतापगढ़ में जहां वे महंगाई राहत कैंप और प्रशासन गांवों के संग अभियान शिविरों का जायजा लेंगे और विकास कार्यों का शिलान्यास-लोकार्पण करेंगे, तो वहीं इसी दिन शाम को वे बांसवाड़ा में त्रिपुरा सुंदरी मंदिर के दर्शन और पूजा-अर्चना करेंगे। रात्रि विश्राम त्रिपुरा सुंदरी में ही रहेगा।

इसी तरह से अगले दिन 12 जून सोमवार को मुख्यमंत्री बांसवाड़ा-डूंगरपुर में ही महंगाई राहत कैंपों का अवलोकन और जन-संवाद कार्यक्रमों में व्यस्त रहेंगे। इस दिन रात्रि विश्राम उदयपुर में रहेगा।