अब मैं अपराध नही करूंगा’, यूपी के बाद एमपी में दिखा खौफ; हाथों में तख्ती लेकर SP कार्यालय पहुंचे अपराधी

इस खबर को शेयर करें

उत्तर प्रदेश के बाद अब मध्य प्रदेश में पुलिस का खौफ देखने को मिला है। छतरपुर जिले में दर्जनों खूंखार अपराधी हाथों में तख्ती लेकर एसपी ऑफिस पहुंचे और पुलिस से रहम की गुहार लगाई। दरअसल यह सभी खूंखार अपराधी हैं जिन पर लूट, हत्या, डकैती एवं हत्या के प्रयास जैसे कई गंभीर अपराध शहर की कोतवाली के अलावा जिले के कई अन्य थानों में दर्ज हैं।

एसपी ऑफिस पहुंचे सभी अपराधी हाथों में एक-एक तख्ती लिए हुए थे जिन पर गुंडा गर्दी करना पाप है, अब मैं अपराध नही करूंगा और अपराध करने से दूर रहो जैसे स्लोगन लिखे हुए थे। एसपी ऑफिस पहुंचे सभी अपराधियों से छतरपुर एसपी सचिन शर्मा ने एक-एक करके बात की और सभी को इस बात की हिदायत दी कि अगर आगे आप में से कोई भी किसी भी तरह का कोई अपराध करता है तो उसे उसके लिए गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

आपको बता दें कि छतरपुर एसपी सचिन शर्मा के बारे में कहा जाता है कि अपराधियों के प्रति वो बेहद सख्त हैं। अब तक अपराधियों पर कार्यवाही करते हुए उन्होंने कई मकानों जमींदोज करवाया है तो कई अपराधियों को जिला बदर भी किया जा चुका है। एसपी शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि 5 साल से जेल के अंदर बंद उन तमाम लोगों का हमने डॉक्यूमेंटेशन किया हुआ है जो हत्या बलात्कार लूट डकैती एवं हत्या के प्रयास जैसे गंभीर मामलों में जेल के अंदर बंद थे।

साथ ही लूट के अपराधियों के लिए डोजियर तैयार किया गया है जिसमें उनकी तमाम फाइनेंसियल एवं पारिवारिक जानकारी उपलब्ध रहती है जिले में कोई भी अपराधी अगर किसी भी तरह का अपराध करता है तो उसे उसके लिए गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। बता दें कि उत्तर प्रदेश में भी पुलिस का खौफ अपराधियों के सिर पर इसी तरह बोल रहा था। वहां भी कई अपराधियों ने इसी स्टाइल में सामने आकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था।