अब बच्चे सलाह नहीं लेते… शत्रुघ्न सिंहा का सोनाक्षी पर फूटा गुस्सा, बच्चों की इन हरकतों से टूट जाते है पिता

Now the kids don't take advice... Shatrughan Sinha bursts out on Sonakshi, fathers get broken by these antics of their kids
Now the kids don't take advice... Shatrughan Sinha bursts out on Sonakshi, fathers get broken by these antics of their kids
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड के ‘शॉटगन’ शत्रुघ्न सिन्हा के 23 जून को होने वाली बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबर पर रिएक्शन की चर्चा हर तरह है. दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा एक्टर जहीर इकबाल के साथ रिलेशन में है. जिससे इनके पिता बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं.

ऐसे में जब शत्रुघ्न सिन्हा से बेटी की शादी के बारे में पूछा गया तो उनका गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने कहा कि ‘आजकल बच्चे अपने माता-पिता से कुछ भी करने से पहले परमिशन नहीं लेते, बल्कि इन्फोर्म करते हैं. मैं इसका वेट कर रहे हैं. जब ऐसा होगा मैं और मेरी पत्नी कपल को आशीर्वाद दे देंगे. इसमें कोई दोराय नहीं कि पिता का रुतबा और प्यार, हर बच्चे के लिए अनमोल होता है. लेकिन कभी-कभी बच्चों की कुछ गलतियां पिता के दिल को हमेशा के लिए तोड़ देती है.

जरूरी फैसलों में शामिल ना करना

बचपन से माता-पिता ही बच्चों के लिए सारे फैसले लेते आते हैं. ऐसे में जब बड़े होने के बाद बच्चे अपने फैसलों के बारे में पैरेंट्स से चर्चा नहीं करते हैं तो इससे उन्हें बहुत धक्का महसूस हो सकता है. खासकर पिता के लिए ऐसी सिचुएशन का सामना करना बहुत मुश्किल होता है.

अनादर करना

हर रिश्ते की नींव आदर पर टिकी होती है. ऐसे में एक पिता यह कभी बर्दाश्त नहीं कर पाता है कि उसका बच्चा उसकी इज्जत ना करे. उससे ऊंची आवाज या फिर गलत लहजे में बात करे.

भरोसा तोड़ना

माता-पिता का भरोसा हर रिश्ते की नींव होता है. उनसे झूठ बोलना या दिया हुआ वादा पूरा न करना उन्हें गहरे दुख पहुंचा सकता है. भरोसा टूटने से रिश्तों में दरार आ जाती है, जिन्हें भरना काफी मुश्किल होता है.