OMG! टाइगर श्रॉफ की बिगड़ी तबीयत? एक्टर को इस हाल में देख परेशान हुए फैंस, पूछा- ये कैसे हो गया

OMG! Tiger Shroff's health deteriorating? Seeing the actor in this condition, the fans were upset, asked - how did this happen?
OMG! Tiger Shroff's health deteriorating? Seeing the actor in this condition, the fans were upset, asked - how did this happen?
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली।Tiger Shroff BP Checking Video: फिटनेट और स्ट्रैंथ का दूसरा नाम हैं टाइगर श्रॉफ। फैंस और सेलेब्स अच्छी बॉडी और हेल्थ के लिए इन्हें फॉलो करते हैं। पर हाल ही में टाइगर ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसने सबकी धड़कनें बढ़ा दीं। बॉलीवुड का यह एक्शन हीरो अपनी एक पोस्ट में बीपी चेक करवाता नजर आ रहा है। फैंस को चिंता होने लगी कि आखिर टाइगर को हुआ क्या है, अभी तो उच्छे भले थे अब अचानक ब्लड प्रेशन चेक क्यों कराना पड़ गया।

बीमार हैं टाइगर श्रॉफ
टाइगर श्रॉफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स टाइगर का बीपी चेक कर रहा है और वो काउच पर बैठे थोड़े परेशान नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्शन स्टार काउच पर शर्टलेस बैठे हुए हैं। वहीं एक शख्स उनके दाएं हाथ पर मशीन से बीपी चेक कर रहा है। फैंस को इस पोस्ट के साथ दिया टाइगर का कैप्शन भी परेशान कर गया।

वीपी चेक कराते आए नजर
सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ ने कैप्शन में लिखा, ‘एक एक्शन हीरो के जीवन में बस एक और दिन…’ इस वीडिय को देखकर टाइगर की मां आएशा श्रॉफ ने इस पर हार्ट इमोजी पोस्ट किया। तो फैंस तो परेशान ही हो गए। ज्यादातर तो ये पूछने लगे कि सर क्या हो गया आपको? तो कोई उन्हें अपना ख्याल रखने की हिदायत देने लग गया।

वीडियो हुआ वायरल
वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में खबर आई कि टाइगर श्रॉफ और रोहित धवन सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्मित रेम्बो रीमेक के लिए टीम बना रहे हैं। साथ ही एक और अपडेट आई कि इस एक्शन पैक्ड एंटरटेनर में लीड रोल में नजर आएंगी नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना। एक्ट्रेस से फिल्म को लेकर बातचीत चल रही है।

वॉर को हुए तीन साल
इसके अलावा कुछ दिनों पहले ही टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर को तीन साल पूरे हो गए। इसको याद करते हुए एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया था। बता दें कि टाइगर की वॉर ही एक ऐसी फिल्म है जिसने पर्दे पर ताबड़तोड़ कमाई की थी।