15 अगस्त को सलमान खान ने फैंस को दिया इतना बड़ा तोहफा, कैटरीना कैफ से जुड़ा है कनेक्शन

Salman Khan ने आजादी के जश्न के दिन फैंस के साथ बड़ी गुडन्यूज शेयर की है. जिसके बारे में जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी.

image
इस खबर को शेयर करें

Salman Khan Katrina Kaif Back: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी जब भी एक साथ आई आती है तो बॉक्स ऑफिस मालामाल हो जाता है. इन दोनों की केमिस्ट्री ना केवल फैंस का दिल जीत लेती है बल्कि बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड भी टूट जाते हैं. ऐसे में हर कोई सलमान खान और कैटरीना के अगली बार एक साथ आने का इंतजार कर रहा है. वहीं अब 15 अगस्त को सलमान खान ने फैंस को ऐसा तोहफा दिया है जिसे जानने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं होगा. इस बात की जानकारी सलमान खान ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर दी.

अगले साल कैटरीना के साथ सलमान मचाएंगे तहलका
सलमान खान (Salman Khan) ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर 15 अगस्त को ऐसा पोस्ट किया कि फैंस के चेहरे खुशी से खिल उठे. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा- ’10 साल एक था टाइगर को…और ये सफर अभी भी जारी है…तैयार हो जाइए..टाइगर 3.. 23 अप्रैल 2023 ईद पर रिलीज होगी, बिग स्क्रीन पर. ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.’

फैंस का इंतजार खत्म
सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ का इंतजार फैंस लंबे वक्त से कर रहे थे. ऐसे में सलमान खान ने फैंस का ये लंबा इंतजार फिल्म के नाम और उसकी रिलीज की तारीख के साथ खत्म कर दिया. ‘टाइगर 3’ से साल 2012 में ‘एक था टाइगर’ और 2017 में ‘टाइगर जिंदा है’ फिल्म रिलीज हुई थी. वहीं अब अगले साल यानी कि साल 2023 में इसका तीसरा पार्ट यानी कि ‘टाइगर 3’ फिल्म रिलीज होगी जिसका ऐलान सलमान खान ने कर दिया है.

शादी के बाद पहली बार कैटरीना दिखेंगी सलमान के साथ
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने बीते साल शादी के बंधन में बंधे. सलमान और कैटरीना की इस फिल्म के चर्चे इसलिए भी है क्योंकि कैटरीना और सलमान खान के इश्क के चर्चे काफी रहे. ऐसे में विक्की कौशल से शादी के बाद कैटरीना की सलमान खान के साथ ये पहली फिल्म होगी.