सुहागरात पर दुल्हन का घूंघट उठा टटोलने लगा दूल्हा, हाथ में आई ऐस चीज हो गया बेहोश

26 अप्रैल: धूमधाम के साथ शादी कर बड़े अरमानों से एक युवक अपनी दुल्हन को विदा कराकर घर लेकर आया। जब वो सुहाग सेज पर पहुंचा और अपनी दुल्हन का घूंघट उठाया तो उस ये जानकर जोरका झटका लगा कि उसकी होने वाली पत्ती एक किन्नर है।

On the honeymoon, the groom started groping the bride's veil, the thing that came in his hand became unconscious
On the honeymoon, the groom started groping the bride's veil, the thing that came in his hand became unconscious
इस खबर को शेयर करें

गोपालगंज, 26 अप्रैल: धूमधाम के साथ शादी कर बड़े अरमानों से एक युवक अपनी दुल्हन को विदा कराकर घर लेकर आया। जब वो सुहाग सेज पर पहुंचा और अपनी दुल्हन का घूंघट उठाया तो उस ये जानकर जोरका झटका लगा कि उसकी होने वाली पत्ती एक किन्नर है। इस सदमे के चलते दूल्हा बेहोश हो गया। तो वहीं, अब शादी कराने वाले समेत दुल्हन के परिजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

क्या है पूरा मामला
यह मामला गोपालगंज जिले के बरौली थाना के रुपनछाप गांव का है। रुपनछाप गांव निवासी अरुणेश कुमार (बदला हुआ नाम) की शादी सिधवलिया के एक गांव में रानी (बदला हुआ नाम) के साथ तय हुई थी। तय समय के मुताबिक, धूमधाम से बारात लड़की वालों के यहां पहुंची और शादी की सारी रस्में निभाई गईं। अग्नि को साक्षी मानकर दूल्हा-दुल्हन ने सात फेरे भी लिए। दुल्हन की विदाई हुई और वो अपने ससुराल पहुंच गई। ससुराल में दुल्हन का स्वागत सत्कार भी हुआ।

सुहाग सेज पर हुआ खुलासा
पुलिस को दी तहरीर में अब दूल्हे ने बताया कि उसकी दुल्हन एक किन्नर है और ये बात छिपाकर शादी कर दी गई। दूल्हे ने बताया कि उसे सुहागरात के दौरान पता चला कि उसकी दुल्हन किन्नर है तो उसके होश उड़ गए। इस सदमे के चलते दूल्हा बेहोश हो गया। जब उसे होश आया तो पहले उसने यह बात छुपाने की ठानी। लेकिन सुबह होते-होते वह खुद को समझा नहीं पाया और परिजनों को जानकारी दी कि उसकी दुल्हन किन्नर है।

लड़के के परिजनों को भी लगा झटका
लड़के के परिजनों को जब यह बात पता चली तो उन्हें भी झटका लगा। उन्होंने इस बात की शिकायत लड़की के पिता से की। जिसके बाद लड़की के परिजन दूल्हे के घर हथियार के साथ पहुंचे और अपनी बेटी व उसे मिले लाखों के जेवर, गिफ्ट समेत अन्य सारा सामान उठाकर चले गए। इस दौरान डर के कारण लड़का पक्ष के लोग कुछ बोल तक नहीं पाए।

7 लोगों के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा
दूल्हे के परिजनों ने अपने साथ हुए इस धोखे के बाद शादी कराने वाले समेत दुल्हन के परिजन के खिलाफ सीजेएम कोर्ट में मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी है। जिसे कोर्ट के आदेश के बाद संबंधित थाने को भेज दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीजेएम चंद्रमणी कुमार की कोर्ट में बताया कि दूल्हे की तरफ मौलिक अधिकार और शादी के कानून का हवाला देते हुए कहा है कि उसे इंसाफ दिया जाए। उसकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया गया है।