मध्यप्रदेश में नेता पुत्र की खुलेआम गुंडागर्दी: भाजपा के पूर्व मंत्री के बेटे ने युवक को बेरहमी से पीटा

Open hooliganism of leader's son in Madhya Pradesh: Son of former BJP minister beats young man brutally
Open hooliganism of leader's son in Madhya Pradesh: Son of former BJP minister beats young man brutally
इस खबर को शेयर करें

Damoh Crime News: मध्यप्रदेश के दमोह में खुलेआम गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। भाजपा नेता और पूर्व मंत्री डॉ. रामकृष्ण कुसमरिया के बेटे का एक युवक के साथ मारपीट करने का वीडियो सामने आया है। वीडियो शुक्रवार देर रात का है। हालांकि हरिभूमि इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। जिस युवक के साथ भाजपा नेता का बेटा मारपीट कर रहा है वह शराब दुकान का कर्मचारी बताया जा रहा है। शराब दुकान देहात थाना क्षेत्र के चंपत पिपरिया की है।

कर्मचारी छोड़ने की लगाता रहा गुहार
बता दें कि रामकृष्ण कुसमरिया पूर्व मंत्री, 4 बार के पूर्व सांसद और वर्तमान में पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष हैं। आरोप है कि पूर्व मंत्री का बेटा रामू कुसमरिया अपने एक दोस्त के साथ शराब दुकान के अंदर बैठा था। रामू ने दुकानदार से शराब की एक बोतल खरीदी और दूसरी बोतल फ्री मांगी। दुकान के बाहर खड़ा एक कर्मचारी मोबाइल से इस घटनाक्रम का वीडियो बना रहा था। रामू के साथी ने वीडियो रिकॉर्डिंग के बारे में बताया तो वह भड़क गया और बाहर आकर कर्मचारी से मारपीट करने लगा। इस दौरान पिट रहा कर्मचारी छोड़ने की गुहार लगाता रहा। फिर एक अन्य व्यक्ति ने आकर बीच-बचाव किया।

शराब दुकान के कर्मचारी ने पुलिस को दिया आवेदन
नरसिंहगढ़ चौकी पुलिस के मुताबिक, शराब दुकान के कर्मचारियों की ओर से एक आवेदन दिया है। आवेदन में बताया है कि रामू कुसमरिया शराब दुकान पर पहुंचे और शराब मांगी। उसके बाद वह गुस्से में आ गए। रामू ने शराब की एक बोतल फोड़ दी। शराब मुफ्त में मांगी थी या पैसे देकर इसका उल्लेख आवेदन में नहीं है। आवेदन रात में ही ले लिया गया था। अब उसकी जांच की जा रही है। शराब दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज लिए जा रहे हैं। इनकी जांच की जाएगी।