सुहागरात मनाते पति-पत्नी की मौत का खुला राज, पोस्टमॉर्टम में हुआ ये सनसनीखेज खुलासा

Open secret of death of husband and wife celebrating honeymoon, this sensational revelation happened in postmortem
Open secret of death of husband and wife celebrating honeymoon, this sensational revelation happened in postmortem
इस खबर को शेयर करें

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच से पिछले दिनों एक ऐसी घटना सामने आई, जिसको जिसने भी सुना वह सकते में आ गया. दरअसल यहां शादी के बाद सुहागरात मनाने गया विवाहित जोड़ा सुबह को अपने ही बिस्तर पर मृत पाया गया. इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया. जिस घर में कुछ ही घंटों पहले परिजनों ने बेटे और दुल्हन का स्वागत किया था, उनकी यूं अचानक मौत से परिवार बुरी तरह से टूट गया.

सभी के मन में सवाल था कि सुहागरात मनाने कमरे में गए नव विवाहित जोड़े के साथ ऐसा क्या हो गया कि सुबह दोनों बिस्तर पर मृत पाए गए? अब इन सभी सवालों के जवाब मिल गए हैं. बता दें कि पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा था, जिसकी रिपोर्ट आ गई है और मौत की वजह का भी खुलासा हो गया है.

पोस्टमॉर्टम में ये आया सामने
बता दें कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दोनों की मौत हार्ट अटैक से होना बताई गई है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि सुहागरात मनाने गए पति-पत्नी को अचानक हार्ट अकैट आ गया और दोनों की मौत हो गई. दोनों की एक ही रात में हार्ट अटैक से मौत हो जाना, लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. परिजन समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि अचानक ही दोनों को हार्ट अकैट आ गया और दोनों की साथ में ही मौत हो गई.

फिलहाल नव विवाहिता का परिजनों ने एक ही चिता पर अंतिम संस्कार किया है. दोनों की मौत साथ हुई तो दोनों का अंतिम संस्कार भी एक साथ ही किया गया.

क्या था मामला
ये दिल दहलाने वाला मामला बहराइच के थाना कैसरगंज क्षेत्र के गोडहिया नंबर 4 गांव से सामने आया था. यहां रहने वाले 22 साल के युवक की 30 मई को शादी थी. लड़के के परिजन धूमधाम से बहू को को लेकर घर आए. ससुराल में बहू का जोरदार स्वागत किया गया. शाम को ही दोनों नव विवाहित जोड़ा खाना खाकर अपने कमरे में सुहागरात मनाने के लिए चला गया.

सुबह घर परिवार वाले अपने-अपने कार्यों में लग गए. मगर पति-पत्नी का कमरा नहीं खुला. जब काफी देर से कमरे में कोई आवाज नहीं आई तब परिजनों ने कमरे का दरवाजा खटखटाया. मगर अंदर से कोई जवाब नहीं आया. फिर दूल्हे का छोटे भाई किसी तरह खिड़की तोड़कर कमरे के अंदर गया तब मामले का खुलासा हुआ. कमरे के अंदर दोनों पत्नी-पति बिस्तर पर मृत मिले.