OPPO K10 5G पर मिल रहा छप्परफाड़ डिस्काउंट, आजादी का जश्न अभी से शुरू

OPPO K10 5G is getting huge discount, the celebration of freedom starts from now
OPPO K10 5G is getting huge discount, the celebration of freedom starts from now
इस खबर को शेयर करें

भारत में आजादी के जश्न की तैयारियां शुरू की जा चुकी हैं और इस बीच Flipkart ने भी अपने ग्राहकों के लिए ऑफर की शुरुआत कर दी है. भारतीय ग्राहकों को स्मार्टफोन पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. आपको बता दें कि मार्केट में हाल ही में लॉन्च किए गए OPPO K10 5G स्मार्टफोन को ग्राहक बेहतरीन डिस्काउंट के साथ परचेज कर सकते हैं. इस स्मार्टफोन में काफी सारी खूबियां ऑफर की जाती हैं जो ग्राहकों को ध्यान में रख कर ऑफर की जा रही हैं. अगर आप इसे खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको इस स्मार्टफोन की खासियत और इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स
Oppo K10 5G के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो ग्राहकों को इसमें 90Hz के रिफ्रेश रेट वाला 6.56-inch का HD+ डिस्प्ले दिया गया है जो एक स्मूद एक्सपीरियंस ऑफर करता है. अगर बात करें प्रोसेसर की तो इसमें ऑक्टाकोर MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर ऑफर किया गया है. फोन 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ आता है. अगर आप स्टोरेज को बढ़ाना चाहते हैं तो आपको माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपैंड करने का ऑप्कशन मिलता है. इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 48MP का मेन लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है. फ्रंट में कंपनी ने 8MP का सेल्फी कैमरा दिया है. फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी और 33W की फास्ट चार्जिंग ऑफर की गई है.

क्या है ऑफर
अगर बात करें ऑफर की तो इस स्मार्टफोन पर ग्राहक पूरे 21 फीसद की बचत कर सकते हैं. इसके बाद ग्राहकों को स्मार्टफोन के लिए 20999 नहीं बल्कि सिर्फ ₹16499 चुकाने पड़ेंगे. ग्राहक इस परचेज पर तगड़ा डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. इस स्मार्टफोन की परचेज पर अगर आप भी यह स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट पर आपके लिए ऑफर चल रहा है जिसमें आप इस स्मार्टफोन को खरीद कर अपने पैसे बचा सकते हैं.