सड़क पर मौतका तांडवः 25 लोगों की मौत, बच्चे समेत 12 महिलाएं शामिल, मची चीख पुकार

Orgy of death on the road: 25 people died, 12 women including children were involved, there was a cry
Orgy of death on the road: 25 people died, 12 women including children were involved, there was a cry
इस खबर को शेयर करें

25 Killed in Bus Accident in Afghanistan: अफगानिस्तान में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. इस हादसे में 25 लोगों की मौत हो गई. इनमें 9 बच्चे और 12 महिलाएं शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक, उत्तरी अफगानिस्तान में एक मिनीबस के दुर्घटनाग्रस्त होने से 25 लोगों की मौत हो गई.

पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि यह दुर्घटना सर-ए-पुल प्रांत में ऊबड़-खाबड़ सड़क वाले पहाड़ी इलाके में उस समय हुई जब मिनीबस में सवार लोग एक शादी समारोह से लौट रहे थे.

वे सैय्यद जिले के एक हिस्से से दूसरे हिस्से की यात्रा कर रहे थे. स्थानीय पुलिस कमांडर के प्रवक्ता दीन मोहम्मद नज़ारी ने दुर्घटना के लिए मिनीबस चालक को दोषी ठहराया. उन्होंने बताया कि चालक की लापरवाही से वाहन गहरे गड्ढे में गिर गया.

उन्होंने यह नहीं बताया कि कोई यात्री बच पाया या नहीं. बता दें कि अफगानिस्तान में सड़कों की खस्ता हालत और हाईवे पर वाहन चालकों की लापरवाही के चलते यहां इस तरह के सड़क हादसे होते रहते हैं.

जहां एक ओर सड़क हादसे हो रहे हैं, वहीं दूसरी ओर तालिबान के देश में सुरक्षा व्यवस्था भी चरमरा गई है. दूसरी ओर तालिबान में सुरक्षा व्यवस्था अभी भी पहले जैसी ही है. बीते दिन बदख्शां प्रांत के तालिबान के कार्यवाहक डिप्टी गवर्नर मौलवी निसार अहमद अहमदी एक बम विस्फोट में मारे गए थे. यह घटना प्रांतीय राजधानी फैजाबाद में हुई.