दर्दनाक: मौत का खौफनाक लाइव CCTV फुटेज आया सामने, सड़क पार कर रहे बच्चे को कार ने रौंदा

Painful: Creepy live CCTV footage of death surfaced, child crossing the road was run over by a car
Painful: Creepy live CCTV footage of death surfaced, child crossing the road was run over by a car
इस खबर को शेयर करें

अमरोहा; उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा से एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसे का वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक तेज रफ़्तार कार सड़क पार कर रहे मासूम को उड़ाती हुई निकल जाती है, जिससे बच्चा लगभग 15-20 फुट दूर जाकर गिरता है। इस हादसे में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पुलिस ने मामले में कार्यवाही करते हुए अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी कार चालक का पता लगाने में जुटी है

सड़क पार कर रहे बच्चे को कार ने उड़ाया
दरअसल, अमरोहा में नेशनल हाईवे 9 पर एक भयानक सड़क हादसे की लाइव तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। माता पिता के साथ जा रहे मासूम को तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अज्ञात कार सवार कार को लेकर मौके से फरार हो गया। पूरे मामले की जानकारी मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

माता-पिता की लापरवाही से हुआ हादसा
वहीं वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि सड़क पार कर रहे माता पिता का हाथ छुड़ाकर अचानक बच्चा सड़क के दूसरी तरफ भाग खड़ा होता है। इतने में अचानक सामने से आ रही कार उस बच्चे को टक्कर मारती हुई निकल जाती है। बच्चा 15 फिट दूर जाकर गिरा, वह हादसे का शिकार हो गया और उस मासूम की मौत हो गई। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि यह घटना मौत के काल में समाए बच्चे के मां-बाप की लापरवाही से घटी है।