बेपनाह मोहब्बत का दर्दभरा अंत, प्रेमी की मौत से गमजदा प्रेमिका ने हाथ पर लिखा सुसाइड नोट और जान दी

Painful end of Bepanah Mohabbat, girlfriend saddened by lover's death wrote suicide note on her hand and gave her life
Painful end of Bepanah Mohabbat, girlfriend saddened by lover's death wrote suicide note on her hand and gave her life
इस खबर को शेयर करें

Rae Bareli News : उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में बेपनाह मोहब्बत की खुशनुमा कहाहोली पर प्रेमी की मौत को प्रेमिका सह नहीं पाई और हौसला हार बैठी. उसने हाथ पर सुसाइड नोट लिखा और फंदे पर झूल गई. खबरों के मुताबिक, लड़की के प्रेमी की होली के दिन 8 मार्च को रोड एक्सीटेंड में मौत हो गई थी.लेकिन पिछले 15 दिनों में उसकी जुदाई में तड़प रही लड़की भी हौसला हार गई. उसने दिल को झकझोर कर देने वाला सुसाइड नोट अपने हाथ पर लिखा, जिसको जिसने भी पढ़ा उसका कलेजा गले को आ गया.

यह मामला रायबरेली के ऊंचाहार कोतवाली के अलीगंज मोहल्ले का बताया जा रहा है. जहां पुलिस को बुधवार रात को युवती के फांसी के फंदे पर झूल जाने की खबर के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. जानकारी के मुताबिक, सुनीता मौर्य नाम की लड़की का कुलदीप नाम के युवक से लव अफेयर चल रहा था. दोनों दूर के रिश्तेदार भी बताए जाते हैं. प्रेम प्रसंग के बीच होली के दिन दोनों की जिंदगी में दर्दनाक हादसा बनकर सामने आया, जब 8 मार्च को कुलदीप कंदरावां रोड के पास रोड एक्सीडेंट का शिकार हो गया. दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

स्थानीय लोगों का कहना है कि उस घटना के बाद से ही सुनीता गुमसुम रहने लगी थी. उसने खाना पीना भी कम कर दिया था. लेकिन उसके भीतर इतना खतरनाक इरादा था, इसकी भनक परिवार में किसी को नहीं लगी. सुनीता के फांसी लगाने की खबर सुनते ही कोहराम मच गया. उसकी मां तो कई बार बेहोश हो गई.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, परिवार वाले खेत में काम करने गए थे. तभी सुनीता ने फांसी लगाकर जान दे दी. मकान के आसपास खेल रहे बच्चों ने सुनीता को फंदे से लटकता देखा तो सूचना घरवालों तक पहुंचाई.

परिजनों ने दरवाजा तोड़कर सुनीता को फांसी के फंदे से नीचे उतारा. उसे ऊंचाहार के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. डॉक्टरों ने बाद में उसे डेड घोषित कर दिया. युवती की मौत के बाद वहां कोहराम मच गया. सुसाइड नोट में जिस भाई का नाम है, उसका भी रो रोकर बुरा हाल है.