Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin मे खुली पाखी की पोल, जाएगी जेल

Pakhi's pole in Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin is open, will go to jail
Pakhi's pole in Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin is open, will go to jail
इस खबर को शेयर करें

मुंबई: गुम है किसी के प्यार है सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। सीरियल की प्रोमो क्लिप के मुताबिक, पाखी के काले कारनामों का भांडा फूट जाएगा और सई उसे जेल भिजवा देगी। दर्शक महाएपिसोड की इस झलक से काफी खुश हैं। इसमें सई अपने बच्चे को लेकर एकदम प्रोटेक्टिव है। वह पाखी को किसी कीमत पर माफ करने को तैयार नहीं और विराट को भी घर छोड़ने की धमकी देगी।

Tom Cruise to quit Mission Impossible franchise,

3 इडियट्स स्टाइल में होगी डिलीवरी
गुम है किसी के प्यार में अब प्रेग्नेंसी का ट्रैक खत्म होने वाला है। पाखी के सीढ़ी में फिसलने के बाद वह विराट और सई के बच्चे को जन्म दे देगी। हालांकि यह प्रक्रिया भी फुल ड्रामे से भरी होगी। घर पर कोई नहीं होगा, तेज बारिश में एंबुलेंस नहीं आएगी और पाखी सीढ़ी पर गिर जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट 3 इडियट्स स्टाइल में पाखी की डिलीवरी करवा देगा।

Tom Cruise फिल्म Mission Impossible में नही करेगें काम, डायरेक्टर ने

महाएपिसोड में महाखुलासा
अब महाएपिसोड में दिखाया जाएगा कि पाखी को पुलिस पकड़कर ले जा रही है। सई बताएगी कि कैसे पाखी ने धोखे से उसका बच्चा अपनी कोख में लिया। मेडिकल औऱ कानून सबकी धज्जियां उड़ाईं। इस बीच विराट सई को समझाता है कि पाखी घर की है उसको माफ कर दे। सई किसी भी कीमत पर पाखी को माफ करने के लिए तैयार नहीं होती। वह बोलती है घर में किसी ने पाखी का साथ दिया तो सई उसे भी नहीं छोड़ेगी। विराट पूछता है, मुझे सजा दिलवाओगी सई? इसका जवाब वह हां में देती है। सई धमकी देती है कि अगर इस घर में पाखी को वापस लाने की कोशिश की तो वह इस घर से और विराट की जिंदगी से बच्चे को लेकर हमेशा के लिए चली जाएगी।

Sonam Kapoor की डिलीवरी से पहले बिगड़ी तबीयत, आई बुरी खबर

प्रोमो देख खुश हुए दर्शक
दर्शक कहानी के ट्रैक में आए इस बदलाव से काफी खुश हैं। वहीं कुछ को लग रहा है कि टीआरपी के लिए मेकर्स ने ऐसा प्रोमो दिखा दिया है जबकि कहानी कुछ और निकलेगी। वहीं कई दर्शकों का ये भी मानना है कि ये सई का सपना भी हो सकता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Kairav takes a decision about…