Pakistan Illegal Funding Case: शाहबाज शरीफ की चाल, जेल जाएंगे इमरान! पूर्व गृह मंत्री ने दी ‘खूनी बगावत’ की धमकी

Pakistan Illegal Funding Case: Shahbaz Sharif's trick, Imran will go to jail! Former Home Minister threatens 'bloody rebellion'
Pakistan Illegal Funding Case: Shahbaz Sharif's trick, Imran will go to jail! Former Home Minister threatens 'bloody rebellion'
इस खबर को शेयर करें

Imran Khan FIA Case: पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री और पीटीआई (PTI) अध्यक्ष इमरान खान (Imran Khan) के खिलाफ अवैध फंडिंग के मामले (Illegal Funding Case) में केस दर्ज किया गया. इमरान खान के ऊपर अब गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. इस बीच, इमरान खान की पार्टी की तरफ से पाकिस्तान सरकार (Pakistan Govt) के इस कदम पर तीखी प्रतिक्रिया दी गई है. पाकिस्तान सरकार की इमरान खान के खिलाफ की गई कार्रवाई को लेकर पूर्व गृह मंत्री शेख रशीद अहमद (Sheikh Rashid Ahmad) ने चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि इमरान खान को अरेस्ट करने या पार्टी को तोड़ने की कोशिश देश में ‘खूनी राजनीति’ को बढ़ावा देगी.

पीटीआई पर नकेल कसने की कोशिश

बता दें कि एफआईए ने अवैध फंडिंग की जांच की शुरुआत कर दी है. एफआईए ने पीटीआई के दिग्गज नेताओं को पेश होने के लिए तलब किया है. गौरतलब है कि बलूचिस्तान हेलीकॉप्टर हादसे के बाद सेना के खिलाफ अभियान चलाने और अवैध फंडिंग केस में ईसीपी (ECP) के फैसले के बाद शहबाज शरीफ सरकार इमरान खान की पार्टी पीटीआई पर नकेल कसने का प्रयास कर रही है.

शहबाज सरकार पर बरसे पूर्व गृह मंत्री शेख रशीद

जियो न्यूज़ की रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व गृह मंत्री शेख रशीद अहमद ने कहा कि पाकिस्तान की सिक्योरिटी सत्ता से ज्यादा महत्वपूर्ण है. पाकिस्तान की शांति पर अफगानिस्तान में अस्थिरता का असर भी पड़ेगा. शेख रशीद अहमद ने आगे कहा कि राजनीतिक अस्थिरता, बढ़ती जबरन वसूली, आर्थिक पतन और आतंकवादी घटनाएं उनकी राजनीति को खत्म कर देंगी.

इमरान की गिरफ्तारी से होगी खूनी राजनीति की शुरुआत

उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान के बारे में चीन अच्छा सोच रहा है. सरकार में बैठे लोगों को इसके इशारों को समझना चाहिए और स्वतंत्रता दिवस को तबाही का दिन नहीं बनाना चाहिए. इमरान खान को अरेस्ट करना और पीटीआई को तोड़ने की प्लानिंग खूनी राजनीति की शुरुआत होगी. उनका एजेंडा पीटीआई अध्यक्ष इमरान खान को अयोग्य ठहराना और नवाज शरीफ को योग्य बनाना है.