पीएम नरेंद्र मोदी के फैन हुए पाकिस्तानी नेता इमरान खान! अब इस मुद्दे पर दिल से नमन

Imran Khan Comment on PM Modi: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान अपनी सत्ता के दौरान भले ही भारत और पीएम मोदी को कोसते रहे हों. लेकिन कुर्सी से हटने के बाद वे इन दोनों के बड़े प्रशंसक बनते दिख रहे हैं.

Pakistani leader Imran Khan became a fan of PM Narendra Modi! Now heartfelt salute on this issue
Pakistani leader Imran Khan became a fan of PM Narendra Modi! Now heartfelt salute on this issue
इस खबर को शेयर करें

Imran Khan lauds PM Modi: अपने कश्मीर राग की वजह से भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) सत्ता से हटने के बाद लगातार भारत की नीतियों और पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के प्रशंसक बने हुए हैं. उन्होंने एक बार फिर पीएम मोदी की जबरदस्त तारीफ की है. इमरान ने कहा कि पाकिस्तान के नेताओं को भारत के प्रधानमंत्री से सीख लेनी चाहिए.

‘नवाज शरीफ ने बटोर रखी अरबों रुपये की संपत्ति’

एक रैली में बोलते हुए पाकिस्तान तहरीके इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष (PTI) इमरान खान (Imran Khan) ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर देश के पूर्व पीएम नवाज शरीफ पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि नवाज शरीफ ने पाकिस्तान ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अरबों रुपये की संपत्ति बटोर रखी है. दुनिया में नवाज शरीफ के अलावा कोई ओर नेता नहीं है, जिसके पास इतनी प्रॉपर्टी हो.

‘पीएम मोदी की विदेश में कोई संपत्ति नहीं’

जनता को संबोधित करते हुए इमरान खान (Imran Khan) ने कहा कि नवाज शरीफ के पास कितनी संपत्ति है, इस बारे में कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता. उन्होंने कहा कि दुनिया में एक भी ऐसे नेता का नाम बताइए, जिसके पूर्व पीएम या नेता ने देश के बाहर इतनी संपत्ति बटोर रखी हो. यहां तक पड़ोसी देश भारत की ओर देखो. वहां के पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने देश के बाहर आखिर कितनी संपत्ति इकट्ठी कर रखी है. कुछ भी तो नहीं.

पहले भी कर चुके हैं भारत की तारीफ

यह पहली बार नहीं है, जब इमरान खान (Imran Khan) ने भारत और पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की नीतियों की खुलकर प्रशंसा की हो. पश्चिमी देशों के ऐतराज के बावजूद रूस से सस्ता तेल खरीदने पर इमरान खान ने भारत की विदेश नीति की जमकर प्रशंसा की थी. अपने देश की शहबाज शरीफ सरकार को लताड़ लगाते हुए इमरान खान ने कहा था कि भारत अमेरिका का दोस्त होते हुए भी अपने देश के हित में रूस से सस्ता तेल खरीद रहा है. वहीं पाकिस्तान की सरकार बिना सिर के चिकन की तरह हाथ पर हाथ धरे बैठी है.

‘भारत को कोई डिक्टेट नहीं कर सकता’

इससे पहले अप्रैल में भी इमरान खान ने भारत की जमकर तारीफ की थी. इमरान खान (Imran Khan) ने कहा था कि भारत एक खुद्दार देश है. कोई भी सुपरपावर उसे डिक्टेट नहीं कर सकती कि उसे क्या करना चाहिए और क्या नहीं. अपने देश के दुर्भाग्य पर बात करते हुए इमरान खान ने कहा था कि भारत और पाकिस्तान ने एक साथ आजादी हासिल की थी लेकिन भारत तरक्की करते हुए कहां से कहां तक पहुंच गया. जबकि पाकिस्तान को हमेशा टिश्यू पेपर की तरह यूज करके फेंक दिया गया.