इब्राहिम से डेटिंग पर पलक तिवारी का इनकार, अब फैंस ने दोनों को ये क्या करते हुए पकड़ा?

Palak Tiwari denied dating Ibrahim, now fans caught both of them doing this?
Palak Tiwari denied dating Ibrahim, now fans caught both of them doing this?
इस खबर को शेयर करें

Palak Tiwari Ibrahim Ali Khan Caught Kissing: बॉलीवुड स्टार्स जितना अपने काम और फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, उतनी ही दिलचस्पी फैंस को उनकी पर्सनल लाइफ में होती है. कुछ समय पहले ही, ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस पलक तिवारी (Palak Tiwari) का नाम पिछले कुछ समय से सैफ अली खान और अमृता सिंह (Saif Ali Khan Amrita Singh) के बेटे, इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) से जोड़ा जा रहा है. हाल ही में, एक इंटरव्यू में पलक तिवारी ने इनकार किया था कि वो किसी को डेट नहीं कर रही हैं और उनका सारा फोकस उनके काम पर है. अब, इस इनकार के बीच फैंस ने पलक तिवारी को उनके कथित बॉयफ्रेंड इब्राहिम अली खान के साथ कुछ ऐसा करते देखा है कि वो दंग रह गए हैं…

साथ में ये क्या करते पकड़े गए Palak-Ibrahim?
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में पलक तिवारी को अकेले एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. इसी वीडियो के कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने लिखा है कि उन्हें कुछ समय पहले ही मुंबई के ‘वरली क्लब स्लिंक एंड बार’ में पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान होंठों पर किस करते नजर आए थे.

कमेंट सेक्शन में लोगों ने की तरह-तरह की बातें
इस कमेंट पर लोग पलक और इब्राहिम के ‘जस्ट फ्रेंड्स’ वाले स्टेटमेंट का मजाक उड़ाने लगे और इतना ही नहीं, और भी लोगों ने कमेंट करके तरह-तरह की बातें की हैं. एक और यूजर लिखते हैं कि एक रात पहले उन्होंने इब्राहिम और पलक को एक ही क्लब में पार्टी करते देखा और उनका पीडीए (PDA) देखकर सभी हैरान रह गए थे; यूजर ने कहा कि जो दोनों कर रहे थे वो अच्छा भी नहीं लग रहा था, उन्हें कमरा ले लेना चाहिए था.