पांड्या ने बीच मैदान अपनी पत्नी के साथ ऐसे मनाया जीत का जश्न, वायरल हुआ VIDEO

Hardik Pandya And Natasa Viral Video
Hardik Pandya And Natasa Viral Video
इस खबर को शेयर करें

Hardik Pandya And Natasa Viral Video: हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) बतौर कप्तान अपने पहले ही आईपीएल सीजन में चैंपियन बने. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में गुजरात ने राजस्थान को 7 विकेट से हराकर ये खिताब अपने नाम किया. टीम के फाइनल जीतने के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने मैदान में खूब जश्न मनाया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें हार्दिक अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ जीत का जश्न मना रहे हैं.

पांड्या ने पत्नी के साथ मनाया जश्न
आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का प्रदर्शन काफी शानदार रहा. फाइनल मैच जीतने के बाद गुजरात टाइटंस (GT) का पूरा खेमा जश्न मना रहा था, तभी हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) भी मैदान पर आ गईं. उन्होंने मैदान पर आते ही हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को गले लगा लिया. इसी दौरान नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के खुशी के आंसू निकल आए और वो इमोशनल नजर भी आईं. नताशा और हार्दिक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यहां देखें नताशा और हार्दिक का ये वीडियो

हर मैच में हार्दिक को किया सपोर्ट
नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) आईपीएल के इस सीजन में हार्दिक पांड्या को हर मैच में सपोर्ट करने स्टेडियम में पहुंची थीं. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टेनकोविक अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं. हार्दिक अपनी पत्नी को अपने लिए गुडलक मानते हैं. दोनों के साथ की तस्वीरें हमेशा सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है.

IPL 2022 में पांड्या का प्रदर्शन
हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के लिए इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन करना इतना आसान नहीं था. हार्दिक ने चोट से उबरकर इस टी20 लीग में वापसी की थी. इसलिए सभी की नजरें उनके प्रदर्शन पर थी. उन्होंने सीजन की शुरुआत से पहले अपनी फिटनेस पर काफी काम किया था. हार्दिक ने फाइनल मैच के चार ओवर में 17 रन देकर 3 विकेट हासिल किए और 34 रन की पारी भी खेली. इस सीजन में उन्होंने 131 की स्ट्राइक रेट से 487 रन बनाए और 8 विकेट भी चटकाए.