मध्यप्रदेश में दहशत! ‘जहां हम कहेंगे वहीं लड़की की शादी करो’, इनकार किया तो गुड्डा डकैत ने पिता और चाचा को पीटा

Panic in Madhya Pradesh! 'Marry the girl where we say', the dacoit beat up the father and uncle
Panic in Madhya Pradesh! 'Marry the girl where we say', the dacoit beat up the father and uncle
इस खबर को शेयर करें

ग्वालियर: चम्बल के इनामी कुख्यात डकैत गुड्‌डा गुर्जर ने एक बार फिर एक परिवार पर शादी के लिए दवाब बनाया है। लेकिन अबकी बार मुरैना में नही ग्वालियर के तिघरा डेम के ऊपर बने गांव पवा मढ़ैया में एक गुर्जर परिवार को निशाना बनाया गया है।युवती के परिवारजनों ने जब गुड्‌डा गुर्जर की बताई जगह पर शादी करने से इंकार कर दिया तो डकैत और उसके साथियों ने युवती के पिता और चाचाओं को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा है। पीड़ित परिवार ने डकैत से बचाने के लिए पुलिस से गुहार लगाई है।

बता दें कि डकैत गुड्‌डा गुर्जर चंबल की पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है और मुरैना व ग्वालियर के बीच अपना ठिकाना बार-बार बदल रहा है। बताया जा रहा है कि बुधवार की रात को गुड्‌डा गुर्जर तिघरा डेम के ऊपर बने गांव पवा मढ़ैया में जा पहुंचा। वहां वह एक बुजुर्ग के घर पहुंचा जिन्होंने अपनी बेटी की शादी ग्वालियर में ही तय कर दी थी। डकैत गुड्‌डा ने वहां जाकर उनसे कहा कि वह सगाई तोड़ दो, जहां हम कहते हैं वहां शादी करो।

जब युवती के बुजुर्ग पिता ने इससे इंकार कर दिया तब उसके बाद डकैत गुड्डा और उसके साथियों ने युवती के पिता और चाचा भूरा गुर्जर और बेताल गुर्जर को डंडों से पीटा। उसके बाद उसने परिवार जनों को धमकी दी कि अगर लड़की की शादी मेरी बताई हुई जगह पर नहीं की तो पूरे परिवार को जान से मार देगा। उसके बाद वह मौके से फरार हो गया।

परिवार जनों ने बताया डकैत गुड्डा गुर्जर रात में अपने साथियों के साथ गांव में आया था। उसके साथ कुल 7 से 10 लोग थे और सभी के पास बंदूकें थी। उसके बाद वह सीधे घर पर पहुंचा और उसने युवती की शादी कहीं दूसरी जगह करने के लिए कहा। जब परिजनों ने मना किया तो सभी साथियों ने युवती के पिता और चाचा की जमकर मारपीट कर दी।

बताया जा रहा है कि डकैत गुड्डा गुर्जर का ठिकाना ग्वालियर चंबल में ही बना है लेकिन वह पुलिस से बचने के लिए आंख-मिचोली खेल रहा है। वह लगातार अपने ठिकानों को बदलता रहता है। ग्वालियर एसपी अमित सांघी का कहना है इस मामले में जानकारी मिली है और संबंधित थाना प्रभारी से पूछताछ की जा रही है। अगर डकैत गुंडा गुर्जर ग्वालियर इलाके में है तो बच कर नहीं जाएगा। पुलिस की टीमें लगातार सर्चिंग कर रही हैं। जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।

डकैत गुड्डा गुर्जर ने शादी के लिए डाला दबाव, लड़की के पिता को पीटा
बच्ची से दुष्कर्म के बाद तोड़ दी गर्दन, IG ने फरार आरोपी पर इनाम रखा
बोरवेल से निकाले दीपेंद्र के पिता-दादा के खिलाफ FIR, जानें क्या आरोप
उदयपुर कांड दोहराने की धमकी, युवक अरेस्ट; कांग्रेस नेता पर लगा यह आरोप
थाने के TI और ASI पर दर्ज हो FIR, हाईकोर्ट ने क्यों दिया आदेश
चंबल में डाकू का आतंक! इनामी डकैत ने मांगा टेरर टैक्स; मचा हड़कंप
पारिवारिक कलह से थी परेशान! तीन बेटियों के साथ कुएं में कूद गई महिला
चंबल में डाकू का आतंक! इनामी डकैत ने मांगा टेरर टैक्स, मजदूरों को पीटा; सड़क निर्माण का काम रूका