हनीमून पर मां-बाप ने किया ऐसा, होटल छोड़कर भागा नवविवाहित कपल!

अपने माता-पिता से हनीमून पैकेज गिफ्ट में लेना एक कपल को भारी पड़ गया. दोनों को माता-पिता से परेशान होकर अपना होटल छोड़कर भागना पड़ा.

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: हर कपल की इच्छा होती है कि शादी के बाद कुछ पल अकेले में बिताने के लिए वह एक बेहतर जगह पर हनीमून के लिए जाए. कुछ समय घर-परिवार से दूर अकेले में बिताए. लेकिन क्या कभी आपने सुना है कि किसी कपल को शादी में हनीमून ट्रिप का गिफ्ट लेना भारी पड़ गया हो? कुछ ऐसा ही हुआ एक कपल के साथ, जिन्होंने Reddit पर अपना अनुभव शेयर किया. दरअसल उनके हनीमून में उनकी परेशानी का सबब खुद उनके मां-बाप बन गए.

शादी के वक्त लड़के के माता-पिता ने न्यूली वेड कपल को एक हफ्ते का हनीमून पैकेज गिफ्ट किया. जिससे कपल काफी खुश था, लेकिन इस गिफ्ट में एक शर्त भी जुड़ी हुई थी. शर्त यह थी कपल के साथ लड़के के माता-पिता भी हनीमून में उनके साथ ‘ग्रुप ट्रैवल’ करेंगे. इसी शर्त के साथ कपल हनीमून पर गया, लेकिन कुछ ही दिनों में कपल को माता-पिता को छोड़कर होटल से कहीं दूर भागना पड़ा. असल में हनीमून के दौरान कपल को प्राइवेसी नहीं मिल पा रही थी, हर वक्त उनके पैरेंट्स उनके साथ ही रहने की कोशिश कर रहे थे.

इससे कपल काफी परेशान हो गया. हनीमून के दौरान लड़के के माता-पिता रोज सुबह 6 बजे ही कपल को होटल का दरवाजा खटखटाकर जगा देते थे, जिसके बाद सभी लोग साथ में ही ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर करते थे. परेशान होकर कपल ने कई बार अपने माता – पिता से अलग समय बिताने की मांग की, जिसका जवाब मिलता था कि आप वह होटल में बिताएं. एक बार लड़के ने अपने माता – पिता से इस बारे में खुलकर बात भी की, लेकिन तब उनका जवाब था कि उन्होंने ही हनीमून को फंड किया है. जिसके बाद परेशान होकर कपल ने होटल से कहीं दूसरी जगह भागने का प्लान बनाया और वह कामयाब भी रहे.