कम उम्र में ही करोड़पति बन जाते हैं इन तारीखों में जन्‍मे लोग

People born on these dates become millionaires at an early age, this is another quality
People born on these dates become millionaires at an early age, this is another quality
इस खबर को शेयर करें

Lucky Mulank People: अंक शास्‍त्र में अंकों के आधार पर गणनाएं की जाती हैं. व्‍यक्ति की जन्‍म तारीख से उसका मूलांक पता चल जाता है. मूलांक जातक की जन्‍म तारीख का जोड़ होता है. जैसे किसी भी महीने की 5, 14 और 23 तारीख को जन्‍मे जातक का मूलांक 5 होगा. अंक शास्‍त्र के मुताबिक मूलांक 5 के जातक बेहद भाग्‍यशाली होते हैं, उनके पास खूब धन-दौलत होती है और कमाल की बात यह है कि यह सब उन्‍हें कम उम्र में ही मिल जाती है. आइए मूलांक 5 के जातकों के जीवन और उनकी खूबियों के बारे में जानते हैं.

कम उम्र से ही कमाने लगते हैं पैसा
मूलांक 5 के जातक बहुत कम उम्र से ही पैसा कमाने लगते हैं. ये जातक बेहद मेहनती और वाक् चातुर्य के धनी होते हैं. इसके पीछे वजह मूलांक 5 के स्‍वामी बुध हैं. बुध ग्रह इन जातकों को तर्क, बुद्धि, वाक कौशल देते हैं. साथ ही ये जातक व्‍यापार करने में माहिर होते हैं. ये व्‍यापार में तेजी से सफलता पाते हैं और कम उम्र में ही तगड़ा बैंक बैलेंस बना लेते हैं. ये लोग बड़े बिजनेसमेन बनते हैं. ये लोग कम लागत लगाकर भी बड़ा बिजनेस खड़ा कर लेते हैं.

संगीत में होती है खासी रुचि
मूलांक 5 के जातकों को संगती में गहरी रुचि होती है. इनके पास वाद्य यंत्रों और संगीत का अच्‍छा कलेक्‍शन होता है. इन जातकों में हर मसले से शांति से निपटने की खूबी होती है. ये अपनी बुद्धि और तर्क से हर समस्‍या का हल खोज लेते हैं. ऐसे जातक गरीब घर में पैदा होकर भी अपने दम पर खूब धन-दौलत कमाते हैं.