करोड़ों की संपत्ति के मालिक बनते हैं इन तारीखों में जन्‍मे लोग, जरूर बनते हैं अमीर!

People born on these dates become owners of property worth crores, definitely become rich!
People born on these dates become owners of property worth crores, definitely become rich!
इस खबर को शेयर करें

Mulank 7 ke log kaise hote hain: अंक शास्त्र में जन्म तारीख के जोड़ से मूलांक निकाला जाता है और उस मूलांक के आधार पर जातक का भविष्‍य और पर्सनालिटी बताई जाती है. किसी भी महीने की 7, 16 या 25 तारीख को जन्‍मे लोगों का मूलांक 7 होगा. अंक शास्‍त्र में मूलांक 7 वाले लोगों को बहुत सौभाग्‍यशाली माना गया है. इन जातकों पर कुबेर देव बचपन से ही मेहरबान रहते हैं. इन लोगों को अपने जीवन में कभी पैसों की तंगी नहीं होती है.

कुबेर देव की रहती है हमेशा कृपा
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मूलांक 7 के लोग धन के मामले में हमेशा बहुत लकी रहते हैं. इन जातकों के पास खूब धन-संपत्ति रहती है. ये अकूत संपत्ति के मालिक बनते हैं. कह सकते हैं कि ये पैदाइशी तौर पर अमीर होते हैं. साथ ही अपने जीवन में खूब उन्‍नति करके खुद भी बहुत पैसा कमाते हैं.

मूलांक 7 वालों को हर काम में मिलती है सफलता
मूलांक 7 के लोगों को हमेशा किस्‍मत का साथ मिलता है. ये लोग जो काम करें, उन्‍हें उसमें सफलता मिलेगी. ये जातक बहुत बुद्धिमान और मेहनती होते हैं, इसलिए जो काम ठानें उसे पूरा करके ही दम लेते हैं. ये लोग बहुत आजाद ख्‍याल होते हैं और किसी के अंडर में रहकर काम करना पसंद नहीं करते हैं. आमतौर पर ये जातक बड़े कारोबारी, राजनेता बनते हैं. इनमें नेतृत्‍व क्षमता अच्‍छी होती है.

परिवार की भी चमकाते हैं किस्‍मत
मूलांक 7 वाले जातक परिवार के लिए भी बहुत लकी साबित होते हैं. इनके पैदा होते ही परिवार वालों की भी किस्‍मत चमक जाती है. घर में सुख-समृद्धि बढ़ती है. धन की आवक तेज हो जाती है. परिवार का मान-सम्‍मान बढ़ता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. AAJ KI NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)