Jannat Zubair के हॉट लुक को देख लोगों को आया पसीना

People sweated seeing Jannat Zubair's hot look
People sweated seeing Jannat Zubair's hot look
इस खबर को शेयर करें

Jannat Zubair Latest Pics: महज 20 साल की उम्र में ही जन्नत जुबैर ने वो मुकाम हासिल कर लिया है जो किसी के लिए भी सपने की तरह होता है. जन्नत पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं जो अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. जनन्त जुबैर टीवी की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में से तो एक हैं ही लेकिन उससे भी ज्यादा अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं. अब ये हसीना एक बार फिर शानदार और ग्लैमरस अंदाज में स्पॉट हुईं जिन्हें देख आप भी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

स्विमसूट में Sushmita Sen को देख बेकाबू हुए Lalit Modi

जन्नत जुबैर टीवी की सबसे कम उम्र की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. बेहतरीन सीरियल में अपनी दमदार अदाकारी से हर किसी का दिल चुराने वालीं जन्नत शुक्रवार को स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुईं जहां उनका ग्लैमरस अंदाज खूब सुर्खियां में है.

Priyanka Chopra की जेठानी डिलीवरी के 21 दिन बाद फिर प्रेग्नेंट

पिंक कलर के ऑफ शॉल्डर वन पीस ड्रेस में जन्नत जब सामने आईं तो कैमरों में उनकी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें कैद हो गईं. वहीं इन तस्वीरों में जन्नत के साथ उनके भाई भी स्पॉट हुए. वहीं एक्ट्रेस का ये अंदाज सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हो रहा है.

Malaika Arora ने तोड़ा बोल्डनेस का रिकॉर्ड,दिए हद से ज्यादा सेक्सी पोज

महज 20 साल की इस टीवी एक्ट्रेस का ये अंदाज देख हर कोई दंग है और उनकी खूबसूरती की तारीफ करने से उनके फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे. जन्नत जुबैर इतनी कम उम्र में ही काफी पॉपुलर हो गई हैं और ये वाकई बड़ी बात हैं. हाल ही में जन्नत ने खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्सा लिया है.

टीवी के साथ साथ जन्नत जुबैर फिल्मों में भी डेब्यू कर चुके हैं. वो रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी में नजर आई थीं. इतना ही नहीं इसी साल जन्नत का नाम फोर्ब्स की लिस्ट में भी शामिल हुआ है.