पूनम पांडे के साथ डांस करते हुए हुआ कुछ ऐसा लोगों के उड़ गए होश, VIDEO हो गया वायरल

People were blown away while dancing with Poonam Pandey, VIDEO went viral
People were blown away while dancing with Poonam Pandey, VIDEO went viral
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली : अपनी बेबाकी और ग्लैमरस अदाओं के लिए मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे चर्चा में रहती हैं. पूनम पांडे अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बन जाती हैं. सोशल मीडिया पर पूनम पांडे को एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. वहीं पूनम भी आए दिन पोस्ट साझा कर अपने चाहने वालों संग जुड़ी रहती हैं. पूनम पांडे का एक वीडियो इस समय इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पूनम के साथ कुछ ऐसा होता है कि वे ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं.

दरअसल, पूनम पांडे ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. आप देख सकते हैं कि पूनम पूल किनारे शॉर्ट फ्रॉक पहनकर डांस कर रही हैं. डांस करने के दौरान जैसे ही पूनम राउंड में घूमती हैं उनकी फ्रॉक उड़ने लगती है. पूनम झट से इसे ठीक करने की कोशिश करती हैं, लेकिन तब तक वे ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस पर भरपूर रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ घंटे पहले शेयर किए गए वीडियो को हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “बहुत अच्छी लग रही हो आप”. तो एक अन्य ने लिखा है, “ये ड्रेस आप पर बहुत जंच रही है”. एक और यूजर लिखते हैं, “ब्यूटीफुल पूनम पांडे दीदी”. एक और यूजर ने लिखा है, “क्यूटनेस ओवरलोडेड”. बता दें, कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने के बाद पूनम की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है.