Paytm Login में लोगों को हो रही थी परेशानी, कंपनी ने चंद मिनटों में सुलझाई समस्या

Paytm Login में कई लोगों को परेशानी हो रही थी। कंपनी ने इसे चंद मिनटों में दूर कर दिया है। साथ ही कई लोगों ने इससे नुकसान होने की भी शिकायत की है।

People were facing problems in Paytm login, the company solved the problem in a few minutes
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। डिजिटल पेमेंट प्लेटफॉर्म Paytm यूज कर रहे लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। पेमेंट करते हुए इस प्रकार की परेशानियों को Paytm ने शुक्रवार को दूर कर लिया है। सोशल मीडिया पर ऐप के द्वारा हो रही पेमेंट में दिक्कत को यूजर्स ने उठाया है। कंपनी ट्वीट कर परेशानी ठीक होने के बारे में जानकारी दी है। Paytm ने बताया कि वह पहले से ही इस परेशानी को ठीक करने का प्रयास कर रहे थे।

Paytm ने इसको लेकर ट्वीट किया, ‘Network error की वजह से आपमें से कई लोग Paytm Money App/Website पर Login करने में परेशानी का सामना कर रहे थे। हम लोग Issue फिक्स करने का पहले से ही प्रयास कर रहे थे। जैसे ही ये ठीक होगा हम आपको सूचित कर देंगे।’ कई लोगों तो इसके बदले नुकसान की भरपाई भी करने के लिए कह रहे थे। Market Time के दौरान Paytm Money क्रैश होने की वजह से F&O की परेशानी भी झेलनी पड़ी।

मुद्दे को स्वीकार करते हुए, कंपनी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘हम समझते हैं कि हमारे ट्रेडिंग और F&O यूजर्स ने ऐसी मुद्दों का सामना किया है। हम लोगों ने पारदर्शी रूप से अपना पूरा प्रयास किया। हम लोग चाहते हैं कि आफ लोग मेल पर ([email protected]) हमें इस बारे में जरूर सूचित करें।’ Paytm ने कहा, ‘हमारे सामने जो ईशू आया हमने उसे दूर करने के लिए हर संभव प्रयास भी किया। हम पूरे तरीके से काम कर रहे हैं कि आगे से आपको ऐसी समस्याओं का सामना न करना पड़े।

ट्विटर पर कई लोगों ने अपनी समस्याएं भी साझा की हैं। कुछ यूजर्स ने कहा कि वह Paytm App और Website से कोई पेमेंट नहीं कर पा रहे हैं। कई लोगों ने इसे फ्रॉड तक भी कह दिया है। Paytm अपने यूजर्स को अलग-अलग सेवाएं मुहैया करवाता है। यूजर्स के द्वारा Prepaid और Postpaid Mobile, DTH Recharge, Money Trasfer समेत कई सुविधाओं का बहुत ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है। ये Android, Apple iOS और Windows Phone पर उपलब्ध है।